A
Hindi News मनोरंजन संगीत बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छावड़ा-माहिरा शर्मा का गाना 'बारिश' का पहला पोस्टर रिलीज

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छावड़ा-माहिरा शर्मा का गाना 'बारिश' का पहला पोस्टर रिलीज

बिग बॉस 13 की चर्चित जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस गाने का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। 

mahira sharma and paras chhabra song baarish- India TV Hindi mahira sharma and paras chhabra song baarish

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की जोड़ी की अलावा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी ने खूब सुर्खियों बटोरी। जहां एक ओर पारस छाबड़ा कलर्स चैनल के शो 'मुझसे शादी करोंगे' में नजर आ रहे हैं। वहीं अब वह माहिरा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं।

घर के अंदर पारस और माहिरा का जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई। दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा हुई। हालांकि दोनों कंटेस्टेंट ने ही इस रिश्ते को नकार दिया है। 

बिग बॉस खत्म होते ही माहिरा और पारस के फैंस काफी दुखी हए थे। अब दोनों एक बार फिर फैंस को खुश करने वाले हैं। जी हां दोनों म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में नजर आने वाले हैं। इसका पहला पोस्टर सामने आ गया है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 13 के पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हटाया उनके नाम का टैटू 

इस पोस्टर को माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन दिया, 'तुम्हारे बिना एक दिन ऐसा होता है जैसे बरसात के बिना एक साल।'

आपको बता दें कि इस गाने को सोनू कक्कड़ ने गाया है।

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर, वायरल हुई तस्वीरें

बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट की बात करें तो हाल में ही विशाल सिंह और मधुरिमा एक डांस शो में नजर आएं थे। इतना ही नहीं जल्द ही आसिम 2 म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे है। जहां एक वीडियो में वह हिमांशी खुराना के साथ नजर आएंगे। वहीं दूसरे वीडियो में वह बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के साथ दिखेंगे।