Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 के पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हटाया उनके नाम का टैटू

पारस छाबड़ा इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। उनके साथ शहनाज गिल भी हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 29, 2020 12:47 IST
पारस छाबड़ा की एक्स...- India TV Hindi
पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने हटाया उनके नाम का टैटू

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ अब किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने शो में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में ज़िक्र करते हुए बताया था कि उनके रिश्ते ठीक नहीं हैं। इसके बाद शो में बहुत कुछ हुआ और उन्होंने घर से बाहर आने के बाद अपने रिलेशनशिप को पूरी तरह खत्म कर दिया। वो अब आगे बढ़ चुके हैं। 'मुझसे शादी करोगे' शो में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं। इस बीच BB13 की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई हैं, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं। इन सबके बीच आकांक्षा पुरी भी मूव ऑन कर चुकी हैं और उन्होंने इसका सबूत भी दिखाया है।

पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने अपनी कलाई पर एक नया टैटू बनवाया है, जिस पर लिखा है, 'बीईंग मी'। बता दें कि जब पारस और आकांक्षा रिलेशनशिप में थे, तब दोनों ने अपनी कलाई पर एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था। 

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर, वायरल हुई तस्वीरें

bigg boss 13 paras chhabra ex girlfriend akanksha puri

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने हटाया उनके नाम का टैटू

bigg boss 13 paras chhabra ex girlfriend akanksha puri

आकांक्षा पुरी ने हटाया पारस छाबड़ा के नाम का टैटू

paras chhabra ex girlfriend akanksha puri

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने हटाया उनके नाम का टैटू

गौरतलब है कि पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 में टॉप 6 तक पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने 10 लाख रुपये का मनी बैग लेकर शो से क्विट कर दिया था। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बने और आसिम रियाज को दूसरा स्थान मिला। 

क्या पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी 'मुझसे शादी करोगे' शो में करेंगी एंट्री?

'मुझसे शादी करोगे' शो में पारस के साथ शहनाज गिल भी अपने लिए दूल्हा खोज रही हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि इस शो में आकांक्षा पुरी की भी एंट्री होगी। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल सकेगा। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement