A
Hindi News मनोरंजन संगीत सिंगर और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कहा- बॉलीवुड सिंगर्स को नहीं मिलते गाने के पैसे

सिंगर और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कहा- बॉलीवुड सिंगर्स को नहीं मिलते गाने के पैसे

 'बिग बॉस 14' में शामिल हुए राहुल ने साझा किया है कि फिल्मों में रिकॉर्डिंग के लिए गायकों को वाकई में पैसे नहीं मिलते हैं।

 राहुल वैद्य- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHULVAIDYARKV  राहुल वैद्य

नई दिल्ली: बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ समय पहले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गायकों को भुगतान नहीं किए जाने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था और अब राहुल वैद्य ने भी ऐसे ही आरोप लगाए हैं। फिलहाल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में शामिल हुए राहुल ने साझा किया है कि फिल्मों में रिकॉर्डिंग के लिए गायकों को वाकई में पैसे नहीं मिलते हैं।

अप्रैल में नेहा ने हमें बताया था, "हमें बॉलीवुड में गाने के पैसे नहीं मिलते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हम कोई सुपरहिट गाना देते हैं, तो हम फिर शोज से ही पैसे कमा लेंगे। मुझे लाइव कॉन्सर्ट जैसी चीजों से अच्छे पैसे मिलते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हमसे गाने गवाकर हमें पैसे नहीं दिए जाते।"

'Bigg Boss 14' से पहले छा गया शहनाज कौर गिल का ट्रांसफॉर्मेशन, 5 तस्वीरों में देखिए बदला हुआ अंदाज

राहुल ने भी कुछ ऐसा ही बताया। उन्होंने कहा, "यह सही है कि गायकों को फिल्मों में रिकॉर्डिंग के पैसे नहीं मिलते हैं और मुझे ऐसा कहने में कोई शर्म नहीं है, लेकिन हां, इसी के साथ गायकों को अपने लाइव परफॉर्मेंस से काफी ढेर सारे पैसे मिलते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "वे हमसे कहते हैं कि हम शोज से काफी सारा पैसा कमा लेंगे इसलिए वे हमें रिकॉर्डिंग के पैसे नहीं देते हैं। यह अवधारणा गलत है। ऐसा किसी एक्टर को यह बताने जैसा है कि आप फिल्म के लिए पैसे नहीं लो क्योंकि आपको इंडोर्समेंट के पैसे मिलेंगे। यह समझदारी की बात कहां से हुई? यह तकनीकि रूप से गलत है।"