A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'दबंग 3' के पहले गाने 'नैना लड़े' से राहत अली खान हुए रिप्लेस, इस सिंगर ने गाया है गाना

'दबंग 3' के पहले गाने 'नैना लड़े' से राहत अली खान हुए रिप्लेस, इस सिंगर ने गाया है गाना

'दबंग 3' में सलमान खान और सई मांजरेकर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

Dabangg 3 New Song Naina Lade Out- India TV Hindi दबंग 3 का पहला गाना नैना लड़े का ऑडियो रिलीज हो गया है

मोस्ट अवेटेड मूवी 'दबंग 3' का पहला गाना 'नैना लड़े' का ऑडियो रिलीज हो गया है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं। इसे सलमान खान और महेश मांजरेकर की बेटी सई पर फिल्माया गया है। बता दें कि सई इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 

'नैना लड़े' गाने को को सिंगर जावेद अली ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि म्यूजिक साजिद-वाजिद का है। गाने के लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखे हैं। 

'दबंग 3' के रोमांटिक गाने 'नैना लड़े' का ऑडियो हुआ रिलीज, सलमान और सई मांजरेकर पर फिल्माया है गाना

जानकारी के अनुसार, 'दबंग 3' के पिछले दोनों पार्ट्स में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने टाइटल ट्रैक गाया था, लेकिन इस बार मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। बताया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद के चलते मेकर्स ने ये फैसला लिया है। पुलवामा अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान में एक-दूसरे के कलाकारों को काम देना बंद कर दिया गया था और इसी विवाद से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स ने राहत अली खान को रिप्लेस करने का फैसला किया है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर सई के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये है हमारा रोमांटिक अंदाज़... सुनिए और मज़े लीजिए 'नैना लड़े' के साथ #NainaLadeDabangg3'

अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म 7 हिंदुस्तानी की रिलीज को हुए 50 साल, बेटे अभिषेक ने किया ये पोस्ट

इस गाने के ऑडियो से पहले हिट सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 

'दबंग 3' में सलमान खान और सई मांजरेकर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में हैं। ये मूवी 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।