A
Hindi News मनोरंजन संगीत कोरोना वायरस: लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद दिलजीत दोसांझ ने शुरू की एल्बम की शूटिंग

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद दिलजीत दोसांझ ने शुरू की एल्बम की शूटिंग

दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने एल्बम की शूटिंग शुरू कर दी है।

दिलजीत दोसांझ ने एल्बम की शूटिंग की शुरू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DILJITDOSANJH दिलजीत दोसांझ ने एल्बम की शूटिंग की शुरू

इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए इसे धीरे-धीरे खोला जा रहा है। गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए अब फिल्मों, टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज सहित तमाम तरह की शूटिंग भी शुरू हो रही है। इसी बीच सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अनाउंस किया है कि उनके एल्बम की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ फोटो भी शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हो गया शूट स्टार्ट एल्बम दा (का) #GOAT #diljitdosanjh '

दिलजीत दोसांझ ने लॉकडाउन में इंडिया के बाहर किया ट्रैवल? इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने उठाए सवाल

बीते गुरुवार को अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' ने रिलीज के चार साल कंप्लीट किए। दिलजीत दोसांझ ने इसी मल्टीस्टारर फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इस खास मौके पर उन्होंने बताया कि  इस फिल्म से काफी कुछ सीखने को मिला है। दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपनी एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा, "बहुत कुछ सीखा इस फिल्म से। मेरे पसंदीदा निर्देशक अभिषेक चौबे सर और हनी त्रेहान भाई को शुक्रिया। हैशटैगउड़तापंजाबकेचारसाल।"

फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान भी थीं। इस फिल्म की कहानी पंजाब राज्य के युवाओं में ड्रग की लत पर आधारित है।

'उड़ता पंजाब' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) में समस्याओं का सामना करना पड़ा था। परिणामस्वरूप फिल्म के निमार्ताओं से फिल्म में कुल 89 कट लगाने के निर्देश दिए गए थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)