A
Hindi News मनोरंजन संगीत एली अवराम म्यूजिक वीडियो के लिए करती रहीं 24 घंटे काम, 'फिदाई' में आएंगी नजर

एली अवराम म्यूजिक वीडियो के लिए करती रहीं 24 घंटे काम, 'फिदाई' में आएंगी नजर

एली एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर हैं। हाल ही में अभिनेत्री एली अवराम ने नए म्यूजिक वीडियो 'फिदाई' में काम किया है, जिसमें डांसर-कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान भी हैं।

elliavrram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ELLIAVRRAM elli avrram

एली अवराम बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के दौरान अपनी मौजूदगी से एली ने लोगों का दिल जीता था, अपनी एक्टिविटी के जरिए वह शो के होस्ट सलमान खान की पसंदीदा हो गईं। शो के बाद एली ने 'मिकी वायरस' फिल्म में एक्टिंग थी। एली एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर हैं। हाल ही में अभिनेत्री एली अवराम ने नए म्यूजिक वीडियो 'फिदाई' में काम किया है, जिसमें डांसर-कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान भी हैं। उन्होंने वीडियो में लेटिनो मूव्स किया है, जिसे वह काफी चुनौतीपूर्ण मानती हैं।

एली ने कहा, "यह एक बहुत ही कठिन शूटिंग थी। मैंने केवल 30 मिनट के लंच ब्रेक के साथ 24 घंटे नॉन-स्टॉप शूटिंग पूरी की। मैंने इस कोरियोग्राफी को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।" 

'फिदाई' को राहुल जैन ने गाया है, और वीडियो सौरभ प्रजापति द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है।

उन्होंने कहा, "मैं सौरभ, निर्देशक के साथ बैठी, और मैंने जो ड्रेस पहनी है, उस पर चर्चा की। यह आमतौर पर समकालीन या लैटिन नृत्य के लिए थोड़ा अलग दृश्य था। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि एक ऐसा लुक तैयार किया जाए, जिसमें गहराई और कुछ मीनिंग हो।"

यहां पढ़ें

FLY Video Song Relase: रिलीज हुआ शहनाज गिल और बादशाह का नया वीडियो सॉन्ग, यहां देखें

सौरभ शुक्ला को छठी क्लास में ही लग गया था फिल्मों का कीड़ा, आज हैं इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में शुमार

पैरों की समस्या के जूझ रहे नेपाली लड़के की सोनू सूद ने की मदद, बोले - अपने देश बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे