Thursday, April 25, 2024
Advertisement

FLY Video Song Relase: रिलीज हुआ शहनाज गिल और बादशाह का नया वीडियो सॉन्ग, यहां देखें

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल और बादशाह के मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग 'फ्लाई' को रिलीज कर दिया गया है। इस वीडीयो सॉन्ग को कश्मीर की बर्फीली वादियों में शूट किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2021 12:04 IST
Badshah, Shehnaaz Gill and Uchana Amit- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SONY MUSIC INDIA Badshah, Shehnaaz Gill and Uchana Amit

शहनाज गिल और बादशाह के मचअवेटेड वीडियो सॉन्ग 'फ्लाई' को रिलीज कर दिया गया है। यह गाना आपको बिग बॉस फेम शहनाज के परफेक्ट लुक्स के अलावा बादशाह के शानदार रैप से रूबरू कराएगा। सोनी म्यूजिक इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल की तरफ से इस वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया गया है। शहनाज गिल और बादशाह के अलावा वीडियो में उचाना अमित भी नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो

बीते दिनों दोनों कश्मीर में बर्फबारी के बीच शूटिंग करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो में भले ही दोनों की आवाज नहीं सुनाई दे रही थी, लेकिन उनके एक्सप्रेशंस देखकर लग रहा था कि दोनों बेहद खुश हैं और अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज गिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "जल्द आ रहा है। इसके लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

इससे पहले भी शहनाज ने बादशाह और उचाना अमित के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रश्मिका मंदाना के गाने 'टॉप टकर' पर स्वैग दिखाती नज़र आई थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "चलो दोनों साइड हटो। इस गाने की फुटेज भी मैं ही लूंगी। बेबी मैं हूं टॉप टकर।"

यहां पढ़ें

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की नई फिल्म की घोषणा, इस हिट तमिल मूवी के हिंदी रीमेक में आएंगी नज़र

तारा सुतारिया ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें, दिखाई 90's की झलक

Haathi Mere Saathi Trailer: हाथियों के लिए लड़ाई में कैसे जीतेंगे राणा दग्गुबाती? देखिए दमदार ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement