A
Hindi News मनोरंजन संगीत इंडियन आइडल 12 के पवनदीप और अरुणिता का पहला गाना 'तेरे बगैर' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया ने किया कंपोज

इंडियन आइडल 12 के पवनदीप और अरुणिता का पहला गाना 'तेरे बगैर' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया ने किया कंपोज

इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की सिंगिंग को खूब पसंद किया जाता है। अब दोनों का पहला गाना रिलीज हो चुका है।

इंडियन आइडल 12 के पवनदीप और अरुणिता का पहला गाना 'तेरे बगैर' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया ने किया कंपोज- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ HIMESH RESHAMMIYA MELODIES इंडियन आइडल 12 के पवनदीप और अरुणिता का पहला गाना 'तेरे बगैर' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया ने किया कंपोज

इंडियन आइडल 12 के चर्चित कंटेस्टेंट  पवनदीप राजन और अरुणिमा कांजीवाल फिनाले में पहुंचने से पहले ही म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। जी हां हिमेश रेशमिया ने दोनों को लॉन्च किया है। इसके साथ ही आज इनका पहला गाना 'तेरे बगैर' रिलीज हो चुका है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया के आने वाले म्यूजिक एल्बम 'Moods With Melodies' का दूसरा  गाना 'तेरे बगैर' रिलीज हो गया है। जिसे उन्होंने ही कंपोज किया है और लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे हैं। वहीं पवनदीप और अरूणिमा ने इस गाने पर अपनी आवाज दी है।  

हिमेश ने इंस्टाग्राम पर  म्यूजिक वीडियो की एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया कि अब यह रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें हिमेश रेशमिया का हाल ही 'सुरूर 2021' एल्बम का एक गाना रिलीज हुआ है। 

बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर की तस्वीरें, लिखा- बड़ी मेहनत कर रहा हूं काश..

 इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की सिंगिंग को खूब पसंद किया जाता है। इसके साथ ही दोनों के लव एंगल की खूब चर्चा होती रहती है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। दोनों का यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' में पवनदीप राजन और अरुणिता टॉप कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं। दर्शकों से लेकर शो में आने वाले गेस्ट तक उनकी आवाज के कायल हैं। खुद हिमेश रेशमिया को अरुणिता और पवनदीप की आवाज बेहद पसंद है। हिमेश रेशमिया 'इंडियन आइडल 12' को जज कर रहे हैं। उनके अलावा अनु मलिक और मनोज मुंतशिर भी बतौर जज नजर आ रहे हैं। 

देखें वीडियो-