1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर की तस्वीरें, लिखा- बड़ी मेहनत कर रहा हूं काश..

बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर की तस्वीरें, लिखा- बड़ी मेहनत कर रहा हूं काश..

बाबिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट से इरफान खान की शूटिंग के समय की कई तस्वीरें शेयर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2021 10:43 IST
बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर की तस्वीरें, लिखा- बड़ी मेहनत कर रहा हूं काश..- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K/ बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर की तस्वीरें, लिखा- बड़ी मेहनत कर रहा हूं काश..

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता की अनमोल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल में ही इरफ़ान की बीटीएस तस्वीरें शेयर की। जिसके साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन दिया। 

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इरफान खान की शूटिंग के समय  की कई तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में इरफान को 'अंग्रेजी मीडियम' के निर्देशक होमी अदजानिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही दूसरी पिक्चर नें एक बछड़े को सहलाते हुए देखा। अगली दो तस्वीरों में पिता-पुत्र की जोड़ी दिखाई गई और जो बेहद प्यारी है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन दिया, 'मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश आप यहां गवाही देने के लिए होते।'

आयुष्मान खुराना ने शेयर की कॉलेज टाइम की तस्वीर, लिखा- यूनिवर्सिटी का सबसे फेमस लड़का लेकिन...

बाबिल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स कमेंट के साथ ढेर सारा प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''इन रत्नों को शेयर करने के लिए धन्यवाद दोस्त''

वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'उन्हें तुम पर बहुत गर्व होगा! हम सब उनसे प्यार करते हैं।  तुम अच्छा करोगे।'

कुछ दिन पहले ही बाबिल ने मां सुतापा और पिता इरफान खान और भाई अयान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ ही इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, 'हमारा परिवार बिल्कुल अलग परिवार है। सबसे खराब था अपने परफेक्ट पड़ोसियों से अपनी तुलना करना। हम सभी एक अजीब परिवार होते हैं और हम इंसानों की यही सबसे खूबसूरत बात होती है। हमें कुछ ना पता होने का वो डर कि क्या करना है जिसे हम नकारते रहते हैं वो अभी भी वैसा ही है।मेरा परिवार जहां मेरे थेस्पिस पिता- जो इस संसार से संबंध ही नहीं रखना चाहते थे, एक परफेक्टनिस्ट मां/वीरांगना  जिनके लड़ाई और प्यार करने में एक जैसा जुनून है, एक सरल भाई जिसे इकोनॉमिक्स से म्यूजिक में एक जैसा ही पैटर्न नजर आता है और मैं एक बच्चा जो बच्चों की या एनिमेशन की फिल्में देखकर रोता है'।

Raj Babbar Birthday: आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं राज बब्बर, स्मिता पाटिल के साथ रिलेशनशिप थी सुर्खियों का हिस्सा

बाबिल आगे लिखते हैं, ''इस आपाधापी मैं कभी खुद को खोया हुआ महसूस करता हूं, सोफे पर पड़े हुए पनीर के एक टुकड़े की तरह जब खुद को महसूस करता हूं तो एक पल ठहरता हूं और लोगों की ओर ध्यान देता हूं। जानते हो, हमारा परिवार एक गिलास पानी भी बिना छलकाए नहीं भर सकता, लेकिन कभी कभी हमें बस बैकअप की जरूरत होती है और जिनसे आप प्यार करते हैं उनसे ये बैकअप मांगने में कोई शर्मिंदगी नहीं होती है। हालांकि सबसे खास बात होती है अपनो को ये बताना की आप उनसे कितना प्यार करते हैं। जब कभी आपको मौका मिले ये बताएं, इसे यूहीं ना जाने दें'। 

बाबिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द की एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह तृप्ति डिमरी द्वारा अभिनीत ओटीटी फिल्म 'काला' के साथ डेब्यू करने वाले हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X