A
Hindi News मनोरंजन संगीत कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद

कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद

गायिका कनिका कपूर ने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया है, जब बीते साल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऑनलाइन और मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANIK4KAPOOR कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद

गायिका कनिका कपूर ने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया है, जब बीते साल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऑनलाइन और मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

कनिका ने बताया, "यह एक मुश्किल भरा वक्त था। यह देखकर मैं काफी हैरान थी कि लोग सच्चाई जाने बगैर कुछ भी कह रहे थे।"

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, जल्द ही रिलीज होने वाला है नया गाना

पिछले साल 42 वर्षीय इस गायिका ने पहली बार अपने कोरोना की चपेट में आने की बात कही थी। मीडिया में इसकी जानकारी दी गई थी कि लंदन से यहां आने के बाद आइसोलेशन में गए बगैर कनिका एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं। अपनी यात्रा से संबंधित विवरण को छिपाने के चलते कनिका को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और उत्तर प्रदेश सरकार ने उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया था।

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

कनिका आगे कहती हैं, "बेहद दुख की बात थी कि कोई अस्वस्थ है यह जानने के बावजूद लोग कुछ भी कहने से बाज नहीं आ रहे थे। उम्मीद करती हूं कि लोगों ने इससे कुछ सीखा होगा और अब वे सोच-समझकर अपनी बात रखेंगे। मुझे आशा है कि इस महामारी के बाद लोगों की सोच व दृष्टिकोण में सुधार आएगा और वे मददगार बनेंगे।"

हाल में कनिका का नया गाना '2 सीटर कार' रिलीज हुआ था। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।