A
Hindi News मनोरंजन संगीत Mere Yaaraa Song Out: अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज, देखिए 'सूर्यवंशी' का नया गाना

Mere Yaaraa Song Out: अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज, देखिए 'सूर्यवंशी' का नया गाना

सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं।

Mere Yaaraa Song Out- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Mere Yaaraa Song Out

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' का नया गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने का टाइटल है- मेरे यारा। गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है। गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और गाने को कंपोज किया है कौशिक गुड्डू और आकाश ने। गाने की शुरुआत कैटरीना कैफ से होती है जिसमें वो सफेद सूट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अगले ही सीन में कैटरीना ऑरेंज कलर की साड़ी में झूला झूलती दिखती हैं। ये सीन किसी खूबसूरत सपने जैसा लगता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 Oct: अक्षरा-नायरा की तरह ही हुई शो में अक्षू की एंट्

गाने में कैटरीना अलग-अलग रंग की साड़ियों में दिख रही हैं, और हर अंदाज में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने में अक्षय कुमार कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते हैं और रिंग पहनाते हैं, अगले सीन में कैटरीना और अक्षय शादी भी कर लेते हैं। दुल्हन के लुक में कैटरीना बहुत प्यारी लग रही हैं। अगले सीन में कैटरीना प्रेग्नेंट तो उसके अगले सीन में वो लोग एक बेटे के माता-पिता बन चुके होते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी शो को कहा अलविदा

सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं। जो आपको सिंघम और सिंबा के रोल में कैमियो करते दिखेंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। यह एक फैमिली फिल्म है जिसे आप 5 नवंबर को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

यहां देखिए गाना-