1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी शो को कहा अलविदा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी शो को कहा अलविदा

ये रिश्ता क्या कहलाता है अब एक और लीप के लिए तैयार है। फैंस लेटेस्ट ट्रैक के लिए तैयार हैं जिसमें अक्षरा के रूप में प्रणली राठौड़, अभिमन्यु के रूप में हर्षद चोपड़ा और आरोही के रूप में करिश्मा सावंत नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 11:10 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

जब से ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप लेने की खबर वायरल हुई फैंस जहां एक तरफ नई पीढ़ी के कलाकारों से मिलने के लिए बेताब हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें मोहसिन और शिवांगी के शो छोड़ने का अफसोस भी है। दर्शकों को शंका है कि क्या नए कलाकार शिवांगी और मोहसिन की तरह शो संभाल पाएंगे। जहां शिवांगी और मोहसिन ने शो को अलविदा कह दिया है वहीं अब गायू ​​का किरदार निभाने वाली सिमरन खन्ना और सुरेखा चाची का रोल प्ले करने वाली शिल्पा रायजादा ने भी शो को अलविदा कह दिया है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में सिमरन खन्ना ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा- "यह एक अच्छा अनुभव है, मैं वास्तव में नहीं जानती कि कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि आज मेरा आखिरी शूट था। 2019 के बाद से, जब मैं शो में शामिल हुई, सब कुछ यादगार रहा है। मैंने पहले कभी इस तरह का काम नहीं किया था, हमने एक परिवार के रूप में काम किया है इसलिए हां मुझे इस परिवार की याद जरूर आएगी। शिल्पा और मैंने आज हमारी शूटिंग समाप्त की, और वह थोड़ी भावुक थी, मैंने खुद को मजबूत बनाया कि मैं इतनी खूबसूरत यात्रा के लिए आंसू नहीं बहाऊंगी बल्कि इसे सेलिब्रेट करूंगी। ”

टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए शिल्पा ने कहा, "यह मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गया है, हर रोज सेट पर जाने की आदत हो गई है। शिल्पा और सुरेखा एक दूसरे के पर्याय बन गए थे। बात करते हुए मैं उन पुराने दिनों को याद कर रहा हूं, पूरी यात्रा शब्दों में बयां नहीं की जा सकती है। ”

Aryan Khan Drugs Case Live Updates: आज हाईकोर्ट में होगी आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई

“शो (ये रिश्ता क्या कहलाता है) ने मुझे बहुत धैर्य दिया है, इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। तकनीकी रूप से, कैसे कार्य करना है, कैसे एक सर्कल को बनाए रखना है। यह शो मेरे लिए एक शिक्षक रहा है और मुझे बहुत कुछ दिया है। यह शो मेरे लिए लकी चार्म रहा है। इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। सिमरन खन्ना ने कहा, ये रिश्ता की फैन फॉलोइंग बहुत रियल है, वे आप पर प्यार की बौछार करते हैं, भले ही आप किसी दूसरे शो में जाते हों, लेकिन प्यार बरकरार रहता है।''

ये रिश्ता क्या कहलाता है अब एक और लीप के लिए तैयार है। फैंस लेटेस्ट ट्रैक के लिए तैयार हैं जिसमें अक्षरा के रूप में प्रणली राठौड़, अभिमन्यु के रूप में हर्षद चोपड़ा और आरोही के रूप में करिश्मा सावंत नजर आएंगे। नए कलाकारों ने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में हर्षद और प्रणाली की तस्वीरें उदयपुर से वायरल हुई थीं।

2009 में हिना खान और करण मेहरा के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है शुरू हुआ था, और 12 साल से दर्शकों का प्यार इस शो को मिल रहा है।

Related Video
bigg boss 15