Monday, April 15, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप होते ही अक्षरा को लगा बड़ा झटका, पता चला सीरत है सौतेली मां

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल का लीप हो चुका है और अक्षरा-आरोही बड़ी हो चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 17:56 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल का लीप हो चुका है। अक्षरा और आरोही बड़ी हो चुकी हैं। आरोही को अक्षरा बहुत प्यार करती है और उसमें उसकी जान बसती है। मगर लीप के पहले एपिसोड में ही अक्षरा को बड़ा झटका लगता है और उसे पता चलता है कि सीरत उसकी सगी नहीं सौतेली मां है। अक्षरा को ये बात फोन पर पता चलती है जब शीला, सीरत से अपनी सगी नातिन आरोही से मिलने की डिमांड करती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया 8 साल का लीप, आरोही में बसती है अक्षू की जान

अक्षरा इस बात से बहुत परेशान है और वो आरोही से इस बारे में डिस्कस करती है। इसके बाद सभी घरवाले मदर्स डे सेलिब्रेट करते हैं।अक्षरा ने सीरत के लिए एक सॉन्ग प्रिपेयर किया है और वो गिटार बजाकर गाती है। गाना गाते-गाते अक्षरा रोने लगती है। सभी घरवाले उससे रोने की वजह पूछते हैं मगर वो कुछ नहीं बताती है, इसके बाद घरवाले आरोही से ये बात पूछते हैं।  आरोही बताती है कि अक्षरा को पता चल गया है कि अक्षरा, सीरत की सगी नहीं सौतेली बेटी है। इतना सुनते ही सभी के पैरों से जमीन खिसक गई। वो अक्षरा और आरोही को बताते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। मगर अक्षरा, सीरत से सवाल करती है कि सच क्या है? सीरत कोई जवाब नहीं देती बस रोती रहती है, अक्षरा को ये बात समझ आ जाती है कि वो सगी नहीं सौतेली है। वो रोते हुए वहां से चली जाती है।  इसके बाद आरोही बाकी घरवालों से कहती है कि क्या सच में अक्षरा उसकी सगी नहीं सौतेली बहन है?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही, एक सीधी तो एक होगी नॉटी 

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि मनीष गोयनका अपनी बहू सीरत से कहते हैं कि तुम लाख अच्छी हो मगर इस बात का अफसोस हमेशा रहेगा कि तुम्हारा खानदान अच्छा नहीं है। एक जैसी परवरिश देने के बाद भी दोनों बच्चियों में फर्क आने वाले समय में दिखेगा तुम देख लेना। तभी आरोही और अक्षरा स्कूल से आ जाती हैं और ये सुनकर आरोही को बहुत गुस्सा आता है, वो मनीष गोयनका से सवाल करती है कि वो ऐसा क्यों कह रहे हैं? 

राजन शाही ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन-शिवांगी को इमोशनल पोस्ट के साथ कहा अलविदा

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement