1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो को अलविदा कहने के बाद शिवांगी जोशी ने कहा- नायरा हमेशा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो को अलविदा कहने के बाद शिवांगी जोशी ने कहा- नायरा हमेशा...

मोहसिन खान पहले ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं अब शिवांगी जोशी ने भी शो की शूटिंग खत्म कर ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 15:18 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल का लीप आ चुका है, अक्षरा और आरोही बड़ी हो चुकी हैं। जल्द ही शो में एक और लीप आएगा, ये जेनरेशन लीप होगा और शो में नए कलाकारों की एंट्री होगी। इसकी के साथ ही पुराने लीड किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया है। मोहसिन खान पहले ही शूट रैप कर चुके हैं और अब शिवांगी जोशी ने भी शो की शूटिंग पूरी कर ली है। शो को अलविदा कहने के बाद वो काफी इमोशनल नजर आईं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप होते ही अक्षरा को लगा बड़ा झटका, पता चला सीरत है सौतेली मां

शिवांगी ने कहा कि जो प्यार उन्हें नायरा और सीरत का रोल प्ले करने के लिए मिला है उसके लिए मैं हमेशा ग्रेटफुल रहूंगी। पिंकविला से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- , “ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत (खासकर नायरा) का किरदार निभाते हुए मुझे मिले असीम प्यार और स्नेह के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। राजन शाही सर को, स्टार प्लस को, शो को, मेरे को-स्टार्स को, और इसे बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों को, मुझे बेहतरीन यादें और पल देने के लिए धन्यवाद। आप सभी के बिना, मैं वो नहीं होती जो आज हूं। किसी ऐसी चीज़ का हिस्सा बनने का मौका मिलना दुर्लभ है जो सुंदर, ऐतिहासिक और अविश्वसनीय हो। और अंत में हमारे शुभचिंतकों को, नायरा और सीरत के प्यार में पड़ने और अंत तक हमारी यात्रा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। मैं इसे किसी भी चीज़ से ज्यादा याद करूंगी। ”

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही, एक सीधी तो एक होगी नॉटी 

साल 2009 की जनवरी में ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला एपिसोड ऑनएयर हुआ था, हिना खान और करण मेहरा शो के लीड कलाकार थे। उनके बाद शिवांगी और मोहसिन ने शो में एंट्री ली और वो लीड एक्टर्स बन गए। लोगों ने कार्तिक और नायरा को बहुत प्यार दिया, मगर अब वो घड़ी आ चुकी है जब आपको कार्तिक और नायरा/सीरत भी शो में नहीं नजर आएंगे। प्रणाली राठौड़ नायरा की बेटी अक्षरा का रोल प्ले करेंगी, वहीं हर्षद चोपड़ा के साथ उनकी जोड़ी बनेगी। दूसरी तरफ करिश्मा सावंत सीरत की बेटी आरोही के रोल में नजर आएंगी। नमिक पॉल कायरव के रोल में नजर आ सकते हैं, शरण आनंदानी वंश के रोल में नजर आएंगे।

राजन शाही ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन-शिवांगी को इमोशनल पोस्ट के साथ कहा अलविदा

जहां एक तरफ शिवांगी ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है वहीं दूसरी तरफ हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। यहां देखिए हर्षद और प्रणाली की शूटिंग की तस्वीरें...

Related Video
bigg boss 15