Friday, March 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ ने शुरू की शूटिंग, सेट से तस्वीरें हुईं लीक

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी और मोहसिन ने अलविदा कह दिया है, अब नए सितारों की एंट्री हो चुकी है और जल्द ही नया प्रोमो सामने आएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 15:13 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक ऐसा शो है जो पिछले साढ़े 12 सालों से टीवी पर राज कर रहा है। पहले हिना खान और करण मेहरा ने शो को चलाया और फिर शिवांगी जोशी-मोहसिन खान शो की जान बनें। मोहसिन खान के बाद शिवांगी जोशी ने भी अब शो की शूटिंग पूरी कर ली है। शो में फिलहाल 8 साल का लीप चल रहा है मगर बहुत ही जल्द एक और लीप होगा और अक्षरा के रोल में नजर आएंगी प्रणाली राठौड़, वहीं हर्षद चोपड़ा उनके अपोजिट नजर आएंगे। 

दोनों ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है और सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में अक्षरा के रूप में प्रणाली बहुत प्यारी लग रही हैं, वहीं हर्षद चोपड़ा वाइट कुर्ते में जम रहे हैं। दोनों साथ में रोमांटिक शूट करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि ये नए प्रोमो का शूट है और अब फैंस को इस प्रोमो का बेसब्री से इंतजार है।

हर्षद और प्रणाली के अलावा करिश्मा सावंत भी शो में नजर आएंगी। करिश्मा शो में सीरत की बेटी आरोही के रोल में नजर आएंगी। वहीं शरण आनंदानी वंश के रोल में होंगे। कायरव की भूमिका के लिए नमिक पॉल का नाम सामने आ रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement