1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने वाला है। शो के निर्माता एक नई कहानी को सीरियल में इंट्रोड्यूस करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 15:03 IST
Yeh Rishta Kya kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJAN SHAHI  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर आखिरी दिन भावुक नजर आईं। अभिनेत्री की तस्वीरों को शेयर करते हुए शो के निर्माता राजन शाही ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया। अपने नोट में राजन शाही ने सभी की तरफ से शिवांगी को धन्यवाद दिया है। 

जिन तस्वीरों को राजन शाही ने शेयर किया है उनमें अभिनेत्री काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है शिवांगी सीरियल के सेट और लोगों को काफी मिस करने वाली हैं। 

बता दें टीवी सीरियल की कहानी आगे बढ़ाई जाएगी, जिसे लेकर शो के मौजूदा कलाकार अपनी उम्र से ज्यादा बड़ा दिखना नहीं चाहते थे। शिवांगी से पहले सीरियल के लीड कलाकार महोसिन खान ने भी शो को अलविदा कह दिया था। 

क्या होगी सीरियल की आगे की कहानी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी जैकी श्रॉफ, जूही चावला और अमृता सिंह-स्टारर आईना (1993) से प्रेरित है। कहानी इस बारे में है कि कैसे एक अमीर बिगड़ैल बड़ी बहन अपनी शादी से भाग जाती है और छोटी बहन अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए दूल्हे से शादी कर लेती है। बाद में, बड़ी बहन अपनी छोटी बहन की जिंदगी को तबाह करने के लिए लौट आती है। हालांकि, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कहानी बिल्कुल फिल्म जैसी नहीं होगी। यह आज के समय के मुताबिक होने वाली है।

bigg boss 15