A
Hindi News मनोरंजन संगीत मुन्नी बदनाम सिंगर ममता शर्मा ने बताई 'गाना बंद करने की वजह'

मुन्नी बदनाम सिंगर ममता शर्मा ने बताई 'गाना बंद करने की वजह'

मुन्नी बदनाम हुई', 'फवीकोल से' और 'टिंकू जिया' जैसे सुपरहिट डांस नंबर गाना देने वाली गायिका ममता शर्मा का कहना है कि उन्हें एहसास हुआ कि वे एक ही तरह के गाने गा रही हैं

Munni badnaam, Mamta Sharma, Mamta Sharma new song, fevicol song, kareena kapoor fevicol, tinku jia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAMTAMUZIK 'मुन्नी बदनाम' सिंगर ममता शर्मा ने बताया आखिर क्यों बंद किया एक ही तरह का गाना

'मुन्नी बदनाम हुई', 'फेवीकोल से' और 'टिंकू जिया' जैसे सुपरहिट डांस नंबर गाना देने वाली गायिका ममता शर्मा का कहना है कि उन्हें एहसास हुआ कि वे एक ही तरह के गाने गा रही हैं। ममता ने कहा, "मैंने महसूस किया है कि मैं लगभग 5 से 10 सालों तक टाइपकास्ट कर रही थी। उसके बाद लोगों को एहसास हुआ कि मैं कुछ अलग भी कर सकती हूं। गायक भी टाइपकास्ट हो सकते हैं। यदि आपने मेलो ट्रैक दिए हैं, तो आपको हमेशा वैसे ही गाने मिलेंगे।"

ऐसे डांस गाने वाली गायिका की छवि से बचने के लिए ममता ने हिंदी फिल्मों में गाना बंद कर दिया है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने के लिए ममता शर्मा एक रोमांटिक ट्रैक लेकर आई हैं।

इरफान खान की पत्नी सुतापा का फॉर्महाउस है बेहद खूबसूरत, बेटे बाबिल ने शेयर की तस्वीरें

वह याद करती हैं, "मैंने 2015 के आसपास से ज्यादा गाने गाना बंद कर दिया था। तब तक मैं एक ही शैली के इतने सारे डांस नंबर गा रही थी। फिर मैंने सोचना शुरू किया कि मुझे आगे बढ़ने के लिए क्या करना चाहिए। इसके बाद मैंने यूट्यूब चैनल के साथ स्वतंत्र तौर पर गाना शुरू किया। फिर ओरिजनल म्यूजिक (लेबल) ने मुझसे संपर्क किया और 'रज रज अंखिया रोया' गाने के लिए कहा। मुझे लगा कि यह अच्छा है और मधुर है। यह कुछ नया था और मुझे बहुत पसंद आया।"

अब उनके नए गाने 'यार दुआ' के वीडियो में रियल लाइफ कपल और टीवी स्टार दीपिका ककर और शोएब इब्राहिम हैं। इसके बारे में गायिका ने कहा, "यह गाना ऐसा है जैसे किसी और की कहानी से प्यार को महसूस करना। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैं इस कहानी का हिस्सा हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत गाना है।"