A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का पार्टी ट्रैक 'कांटा लगा' हुआ रिलीज

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का पार्टी ट्रैक 'कांटा लगा' हुआ रिलीज

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह का गाना 'कांटा लगा' रिलीज हो गया है।

KANTA LAGA - Tony Kakkar, Yo Yo Honey Singh, Neha Kakkar | Anshul Garg | Latest Hindi Song 2021- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE  नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का पार्टी ट्रैक 'कांटा लगा' हुआ रिलीज

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह ने बुधवार को अपना पार्टी ट्रैक 'कांटा लगा' रिलीज किया। तीनों गायकों को यकीन है कि सभी संगीत प्रेमियों को यह गाना पसंद आएगा। नेहा ने कहा कि मैंने पहले भी टोनी और यो यो हनी सिंह के साथ गाया है। 'कांटा लगा' के लिए एक साथ काम करके बहुत मजा आया। इन दोनों कलाकारों के साथ गाना एक पार्टी के समान था और अब जब यह रिलीज हो गया है तो उम्मीद इसे भी सब गानों की तरह खूब प्यार मिलेगा।

वहीं यो यो हनी सिंह कहते हैं कि यह वह सहयोग है जिसके बारे में मैं बहुत उत्साहित था और मुझे खुशी है कि यह अब रिलीज हो गया है। पार्टी जारी रहे और मुझे उम्मीद है कि 'कांटा लगा' के माध्यम से श्रोताओं के पास कुछ ऐसा है जिसका वे आनंद ले सकते हैं।

मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, गीत अंशुल गर्ग के लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के तहत जारी किया गया है।

अंशुल कहते हैं कि 'कांटा लगा' के लिए श्रोताओं का बेसब्री से इंतजार करना दिल को छू लेने वाला है। हम इस गाने को दुनिया भर में नेहा, टोनी और हनी के सभी प्रशंसकों को समर्पित करते हैं। इस गाने को एक साथ रखना पूरी टीम के लिए एक रोमांचक अनुभव था और हम खुश हैं कि यह रिलीज हो गया है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video