Friday, April 19, 2024
Advertisement

धूम मचाने के लिए तैयार हैं नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो-यो हनी सिंह, लेकर आ रहे हैं 'कांटा लगा' पार्टी एंथम

तीन सबसे पसंदीदा हिटमेकर्स नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह नया पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल 'कांटा लगा' है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2021 13:02 IST
neha kakkar yo yo honey singh tony kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धूम मचाने के लिए तैयार हैं नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो-यो हनी सिंह 

मशहूर संगीतकार नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह एक नए पार्टी गीत 'कांटा लगा' के लिए एक साथ आ रहे हैं। गाने का निर्माण देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा किया जाएगा। इस गाने को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 

सहयोग के बारे में बात करते हुए, देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि तीन सबसे पसंदीदा हिटमेकर्स हमारे पार्टी एंथम 'कांटा लगा' के लिए हाथ मिलाएंगे। ऐसे समय में जो पहले से कहीं अधिक अनिश्चित हैं, हम चाहते हैं कि हमारा संगीत श्रोताओं के लिए एक स्वागत योग्य अवसर हो। हम इस गीत के साथ स्वतंत्र संगीत दृश्य में धूम मचाने के लिए तैयार है।

'तेरा सूट' के बाद नया गाना लेकर आ रहे हैं अली गोनी और जैस्मीन भसीन, देखिए नेहा कक्कड़ के सॉन्ग की पहली झलक

नेहा कक्कड़ जानी-मानी सिंगर हैं। उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। उनके भाई टोनी कक्कड़ भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। 'धीमे धीमे', 'कोका कोला तू' और 'शोना शोना' सहित उनके कई गाने हिट हैं। वहीं, यो-यो हनी सिंह को पार्टी एंथम जैसे सॉन्ग्स के लिए जाना जाता है।  

90 के दशक के बाद 'कांटा लगा' गाना आया था, जिसने उस दौर के लोगों को म्यूजिक की नई दुनिया से रूबरू कराया था। ये वो वक्त था, जब हर क्षेत्र में बदलाव हो रहे थे। उस समय के गाने आज भी सुपरहिट हैं। उन्हीं में से एक गाना है - कांटा लगा। इसमें शेफाली जरीवाला नज़र आई थीं, जो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं। 

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement