A
Hindi News मनोरंजन संगीत Punjabi Song 2021 PHONE: इंदर दोसांझ का नया पंजाबी गाना 'फोन' हो रहा है वायरल

Punjabi Song 2021 PHONE: इंदर दोसांझ का नया पंजाबी गाना 'फोन' हो रहा है वायरल

इंदर दोसांझ ने हाल में अपना एक नया गाना 'फोन' लॉन्च किया है जो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है।

Punjabi Song 2021 PHONE- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Punjabi Song 2021 PHONE

पंजाबी गायक इंदर दोसांझ ने हाल में अपना एक नया गाना 'फोन' लॉन्च किया है जो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। इंदर दोसांझ ने बताया कि हाल ही रिलीज हुआ 'फोन' गाना लोगों को काफी पसंद आया, इससे पहले भी वो 6 से 7 गाने आ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके दो गानों की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और इसके अतिरिक्त भी वे कई अन्य गानों पर काम कर रहे हैं जो बेहद बेहतरीन है और जनता को खूब पसंद आएंगे।

अपने बारे में बताते हुए इंदर दोसांझ बताते है कि 2015 में उनका पहला गाना आया था लेकिन वे सिंगिंग उससे भी पहले से कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने स्कूल टाइम से ही सिंगिंग की शुरुआत कर दी थी और तभी से उनके म्यूजिक करियर की भी शुरुआत हो गई थी।

फैंस कर रहे थे सोनू सूद के पोस्टर का अभिषेक, अभिनेता ने की ये रिक्वेस्ट

इंदर दोसांझ बताते है उनसे पहले उनके परिवार में कोई भी सिंगर नहीं रहा है इसकी शुरुआत उन्होंने खुद की है। लेकिन म्यूजिक की दुनिया के उनके इस सफर में उनके पिता ने शुरु से ही उन्हें काफी सपोर्ट किया था और आज उन्ही की बदौलत वे इस मुकाम पर है और उन्हे इस तरह तरक्की की राह पर बढ़ता देख उनके पिता को आज बेहद गर्व होता है।

इंदर दोसांझ का कहना है कि यू तो वे म्यूजिक इंडस्ट्री में किसी एक सिंगर को अपना आइडल नहीं मानते लेकिन वे सभी से प्रेरणा जरूर लेते है ताकि वे खुद को और बेहतर बना सके। वहीं उनका कहना ये भी है कि यदि उन्हें भविष्य में कभी मौका मिलता है तो वे हनी सिंह के साथ काम करना जरूर पसंद करेगे।

इंदर दोसांज ने वर्तमान में चल चल रही महामारी के बारे में  बात करते हुए बताया कि एक सिंगर की कमाई का मुख्य जरिया उनके लाइव शो होते हैं जिन पर फिलहाल प्रतिबंध लगा हुआ है तो इस महामारी का उन पर और अन्य सिंगर के लाइव शो पर भी खासा असर पड़ा है लेकिन वे आशा करते है कि सब कुछ जल्द ही पहले जैसा हो जाएगा।

 'बैजू बावरा' के लिए क्या दीपिका पादुकोण को कास्ट करेंगे संजय लीला भंसाली? जानें वजह 

इंदर दोसांझ ने अपने फैंस और चाहने वालो को संदेश देते हुए कहा कि ये समय सभी के लिए मुश्किल है लेकिन ऐसे में जब हम सभी अपने घर पर है तो हमें इस परिस्थिति की नकारात्मक चीजों को नजरअंदाज करते हुए केवल सकारात्मक चीजें पर ध्यान देना चाहिए इस समय हमें ज्यादा से ज्यादा अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहिए।