A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'साकी साकी' गाने के रीक्रिएशन ने नाराज हुईं कोएना मित्रा, आज रिलीज होना है गाना

'साकी साकी' गाने के रीक्रिएशन ने नाराज हुईं कोएना मित्रा, आज रिलीज होना है गाना

नोरा फतेही का गाना 'साकी साकी' आज रिलीज होने जा रहा है। 'दिलबर' गाने के मेकर्स ने इस गाने के रीमेक पर भी काम किया है।

Batla House:O SAKI SAKI (Teaser) Nora Fatehi, Tanishk B, Neha K, Tulsi Kumar, Vishal-Shekhar- India TV Hindi Batla House:O SAKI SAKI (Teaser) Nora Fatehi, Tanishk B, Neha K, Tulsi Kumar, Vishal-Shekhar

मुंबई: 'दिलबर' गाने के रीमेक में अपने बेली डांस से लोगों को दीवाना बनाने के बाद अब अभिनेत्री नोरा फतेही 'ओ साकी साकी' के रीमेक के साथ पर्दे में आग लगाने को तैयार हैं। नोरा ने इस गाने का टीजर भी शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा है- "'ओ साकी साकी' आपके पर्दे पर आगे लगाने की तैयारी।"

टीजर में नोरा आग के साथ खेलते और बेली डांस के कुछ मूव्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं और इसे देखकर लगता है कि नोरा ने इस गाने को एक नया फ्लेवर दिया है। आज इस गाने को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को भी दिलबर की तरह नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है, उनका साथ दिया है तुलसी कुमार ने। इस गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने। यह गाना जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' की एक हिस्सा होगी।

ऑरिजिनल गाना 'मुसाफिर' फिल्म से था जिसे कोएना मित्रा और संजय दत्त पर फिल्माया गया था। हालांकि इस गीत का रिलीज होना अभी बाकी है, लेकिन कोएना ने पहले से ही कह दिया है कि वह इस गाने के नए संस्करण से खुश नहीं है। कोएना ने इसे 'मेस' कहा है यानी कि इसे पूरी तरह से बिगाड़ दिया गया है।

कोएना ने ट्वीट किया है : "सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, विशाल और शेखर की जुगलबंदी कमाल की थी। मुझे इसका नवीन संस्करण पसंद नहीं आया, इसे बिगाड़ दिया गया है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को टक्कर दी है। क्यों 'बाटला हाउस', क्यों? नोरा बेहद प्रभावी हैं। उम्मीद है कि वह हमारा मान रखेंगी।"

अब यहां सुनिए पुराना वाला साकी गाना-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उससे खफा दिखें बॉलीवुड सितारे, देखिए ट्वीट्स

'द कपिल शर्मा शो' में शक्ति कपूर का खुलासा, शादी के बाद अखबार में छपा '3 महीने में होगा तलाक'

The Kapil Sharma Show में गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने लगाए चार चांद

Related Video