A
Hindi News मनोरंजन संगीत बेटी के आरोपों पर पहली बार आया रानू मंडल का रिएक्शन, कहा- 'कोई उसे...'

बेटी के आरोपों पर पहली बार आया रानू मंडल का रिएक्शन, कहा- 'कोई उसे...'

 पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर द्वारा गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गईं।

Ranu Mondal- India TV Hindi Ranu Mondal

मुंबई: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मशहूर हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी बेटी एलिजाबेथ साठी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) ने एक न्यूज एजेंसी को बताया था कि उन्हें उनकी मां से मिलने और बात नहीं दिया जा रहा है। धमकी दी जा रही है। एलिजाबेथ ने उनकी मां का वीडियो बनाने वाले और मुंबई तक लेकर जाने वाले अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर भी कई आरोप लगाए थे। अपनी बेटी के बयानों को लेकर अब रानू मंडल ने जवाब दिया है।

रानू मंडल ने Times Now को बताया है कि उन्हें लगता है कि एलिजाबेथ को कुछ गलतफहमी हुई है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कुछ कुछ गलतफहमी हुई है या फिर कोई एलिजाबेथ को भड़का रहा है, ताकि वो ये सब कुछ कहे। अतिंद्र और तपन मेरा पूरा ख्याल रख रहे हैं।' 

एलिजाबेथ ने अतिंद्र और तपन पर यह भी आरोप लगाया था कि दोनों मिलकर उसकी मां के पैसों का खुद पर इस्तेमाल कर रहे हैं। इस पर रानू ने कहा, 'हां, उन्होंने मुझसे 10 हजार रुपये लिए थे, लेकिन इसका इस्तेमाल घरेलू सामान, रसोई गैस और आने-जाने के किराए में लगाया गया था। लोगों पर भरोसा करना बहुत जरूरी है और मैं करती हूं।'

एलिजाबेथ ने क्या-क्या कहा था.. पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर द्वारा गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गईं, उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ब्रेक भी दिया और अब तक वह हिमेश के साथ तीन गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं।

Also Read:

रानू मंडल पर आया लता मंगेशकर का पहला रिएक्शन, दे डाली ये नसीहत

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर को विनम्रता दिखानी चाहिए थी : प्रशंसक

Related Video