A
Hindi News मनोरंजन संगीत रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना 'आशिकी में तेरी' किया रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा गाना 'आशिकी में तेरी' किया रिकॉर्ड, वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल से हिमेश रेशमिया के साथ अपना तीसरा गाना 'आशिकी में तेरी' रिकॉर्ड किया है। इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ranu mondal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranu mondal

लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर फेमस हुईं रानू मंडल ने सोशल मीडिया धमाल मचाया हुआ है। उनका वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दिया था। दो गानों के बाद अब रानू मंडल ने हिमेश के साथ तीसरा गाना रिकॉर्ड किया है।

तीसरे गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह गाना 36 चाइना टाउन का गाना आशिकी में तेरी को रिक्रिएट किया गया है। 

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल की गाना रिकॉर्ड करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में रानू मंडल एक्सप्रेशन भी नजर आ रहे हैं। हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- गाने का प्रोडक्शन की तैयारी चल रही है। यह तो सिर्फ एक क्लिप है। रानू जी के चेहरे पर मुस्कुराहत लाने के लिए सभी का शुक्रिया। हर गाने के साथ उनका आत्मविश्वास बढ़ता जा रहा है। हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए आशिकी में तेरी गाना रिक्रिएट किया गया है। बहुत सारा प्यार। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल का जन्म कृष्णानगर में हुआ था। मगर मां के निधन के बाद उन्होंने अपना जीवन अपनी आंटी के साथ बिताया।

सिंगिंग के बारे में रानू मंडल से बात करते हुए कहा- मुझे बचपन से ही गाने का शौक था। मुझे मोहम्मद रफी और मुखर्जी जी के गाने बहुत पसंद हैं। लता मंगेशकर मुझे बहुत प्रेरित करती हैं। 

Also Read:

'द जोया फैक्टर' का पहला गाना 'लकी चार्म' हुआ रिलीज, सोनम कपूर-दुलकर सलमान की फिल्म

सिंगिंग रियलिटी शो पर फूटा सिंगर रेखा भारद्वाज का गुस्सा, लिखा- खुदा ना करे कभी ऐसे औसत दर्जे के शो का हिस्सा बनूं