A
Hindi News मनोरंजन संगीत राहुल वैद्य के साथ नए प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी रश्मि देसाई, फोटोज हुईं Viral

राहुल वैद्य के साथ नए प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी रश्मि देसाई, फोटोज हुईं Viral

बता दें कि रश्मि और राहुल दोनों का बिग बॉस से कनेक्शन है। रश्मि बिग बॉस 13 और राहुल बिग बॉस 14 में दिखाई दे चुके हैं।

Rashami Desai and rahul vaidya new song instagram post - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAHULVAIDYARKV राहुल वैद्य के साथ नए प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी रश्मि देसाई, फोटोज हुईं Viral 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई और जाने-माने सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में साथ नज़र आने वाले हैं। रश्मि ने राहुल के साथ कुछ फोटोज शेयर कर इसका हिंट दिया है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही दोनों का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है। बता दें कि रश्मि और राहुल दोनों का बिग बॉस से कनेक्शन है। रश्मि बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आई थीं, जहां उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे हुए थे। वहीं, राहुल बिग बॉस 14 में अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों को दीवाना बना चुके हैं। 

रश्मि देसाई ने राहुल वैद्य के साथ जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें दोनों ब्लैक आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

रश्मि देसाई ने किया वेब सीरीज की तरफ रुख, 'तंदूर' से करेंगी डेब्यू

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रश्मि ने कैपशन में लिखा- 'कल अहम दिन है, लेकिन आज में जीना ना छोड़ो। उम्मीद है कि आप सभी को ये पसंद आएगा।' वहीं, राहुल ने कैप्शन में लिखा- 'खूबसूरत रश्मि देसाई के साथ कल कुछ खास आने वाला है।'

आपको बता दें कि राहुल इस समय केपटाउन में हैं और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां से फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं, रश्मि की बात करें तो वो तंदूर वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी। शो में रश्मि पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है।