Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रश्मि देसाई ने किया वेब सीरीज की तरफ रुख, 'तंदूर' से करेंगी डेब्यू

'बिग बॉस 13' की स्टार रश्मि देसाई अपनी पहली वेब सीरीज 'तंदूर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। शो में रश्मि पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी,

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2021 6:29 IST
rashmi desai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASHMI DESAI रश्मि देसाई करेंगी वेब सीरीज में डेब्यू

 

टेलीविजन अभिनेत्री और 'बिग बॉस 13' की स्टार रश्मि देसाई अपनी पहली वेब सीरीज 'तंदूर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। शो में रश्मि पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है। रश्मि ने कहा, "शो में, पलक एक गृहिणी हैं, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी नहीं है। वह एक होने के लिए लड़ाई लड़ती है, लेकिन जिस लड़ाई और संघर्ष से वह गुजरती हैं, उसका परिणाम अच्छा नहीं मिलता। अलग-अलग परिस्थितियां उसकी जिंदगी रूचिकर बनाती हैं।"

सह-कलाकार तनुज के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह एक मजेदार यात्रा थी। लगभग एक पार्टी की तरह, जिसे गंभीरता से अंजाम दिया गया।"

वेब सीरीज के लिए शूट पूरा हो गया है, और रश्मि ने बताया कि मास्क पहनने, सेनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंस को बनाए रखने सहित सभी आवश्यक सावधानियों का सख्ती से पालन किया गया।

'तंदूर' जल्द ही उल्लू प्रीमियम ऐप पर स्ट्रीम होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement