A
Hindi News मनोरंजन संगीत भारत में परफॉर्म करेगा रॉक बैंड यू2

भारत में परफॉर्म करेगा रॉक बैंड यू2

आयरिश रॉक बैंड यू2 दिसंबर में भारत में परफॉम करेगा। भारत में यह उसकी पहली परफॉर्मेस होगी। बैंड अपने मशहूर 'यू2 : द जोशुआ ट्री टूर' टूर को 1987 के अपने इसी नाम के एल्बम का जश्न मनाने के लिए भारत में लाने को तैयार है। 

<p>भारत में परफॉर्म...- India TV Hindi भारत में परफॉर्म करेगा रॉक बैंड यू2

मुंबई: आयरिश रॉक बैंड यू2 दिसंबर में भारत में परफॉम करेगा। भारत में यह उसकी पहली परफॉर्मेस होगी। बैंड अपने मशहूर 'यू2 : द जोशुआ ट्री टूर' टूर को 1987 के अपने इसी नाम के एल्बम का जश्न मनाने के लिए भारत में लाने को तैयार है। यह मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 15 दिसंबर को परफॉर्म करेगा जो टूर का फाइनल शो होगा।

मुंबई में कॉन्सर्ट को लाइव नेशन ग्लोबल टूरिंग द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और बुकमाईशो इसे लेकर आया है। बैंड में इसके फ्रंटमैन बोनो, गिटारवादक द एज, बासिस्ट एडम क्लेटन और ड्रमर लैरी मुलन जूनियर शामिल हैं।

मुलन ने कहा, "जेटी 2019 टूर के समापन के लिए मुंबई बिल्कुल उपयुक्त शहर है। हम वहां परफॉर्म करने के लिए उत्साहित हैं।" क्लेटन ने कहा कि संगीत, संस्कृति, खानपान, फिल्मों, थिएटर और साहित्य के लिए मशहूर देश में परफॉर्म करने को लेकर वह रोमांचित हैं। वहीं, बोनो ने कहा, "मुंबई। चलो धूम मचाएं।"

Also Read:

'भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज