A
Hindi News मनोरंजन संगीत सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' गाने में किया धांसू डांस, वीडियो देखते ही आप भी लगेंगे झूमने

सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' गाने में किया धांसू डांस, वीडियो देखते ही आप भी लगेंगे झूमने

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने  'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है। 'भोले का स्वैग' गाने का म्यूजिक और लीरिक्स ऐसा है कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है।

sapna choudhary dance on bhole ka swag video viral sawan 2019- India TV Hindi sapna choudhary dance on bhole ka swag video viral sawan 2019

Sawan 2019: हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेबाक बोलने के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।  सावन का माह शुरु होने वाला है। ऐसे में सपना चौधरी कैसे पीछे रह सकती है। जहां चारों ओर बम भोले-बम भोले के नारे गूंज रहे है। वैसे में ही सपना चौधरी ने भी कांवड़ियों के लिए एक दमदार गाना गाया है। जो कि काफी वायरल हो रहा है। 'भोले का स्वैग' नाम से यह गाना रिलीज होते ही आतंक मचा रखा है। इस वीडियों में सपना चौधरी काफी कूल अंदाज में नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी इस गाने में एक दम बिंदास गाते हुए नजर आ रही है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने  'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है। 'भोले का स्वैग' गाने का म्यूजिक और लीरिक्स ऐसा है कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है।

इस वीडियो में सपना चौधरी के लुक की बात करें तो वह गोल्डन और ब्लैक ड्रेस  में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फिर देर किस बात की देखें ये सावन में दमदार वीडियो और सपना चौधरी के साथ आप भी भोले में रम जाए।

ये भी पढ़ें-

'साकी साकी' गाने में हिमांश कोहली ने इग्नोर की EX नेहा कक्कड़ की आवाज, सिर्फ तुलसी कुमार की तारीफ की

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

साकी साकी' गाने के रीक्रिएशन ने नाराज हुईं कोएना मित्रा, आज रिलीज होना है गाना