A
Hindi News मनोरंजन संगीत आशा भोसले ने दुबई में मनाया 86वां बर्थडे, कनाडा के प्रधानमंत्री ने यूं दी बधाई

आशा भोसले ने दुबई में मनाया 86वां बर्थडे, कनाडा के प्रधानमंत्री ने यूं दी बधाई

आशा भोसले ने दुबई में 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आशा भोसले और जस्टिन ट्रुडो- India TV Hindi आशा भोसले और जस्टिन ट्रुडो

मुंबई: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो (canadian prime minister justin trudeau) ने वरिष्ठ पाश्र्व गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) को उनके 86वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। आशा भोसले ने अपना बर्थडे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दुबई में मनाया। सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दिग्गज गायिका नीले रंग की साड़ी में केक काटते नजर आ रही हैं।

भोसले ने रविवार को ट्विटर पर टड्रो द्वारा भेजे गए एक मैसेज को साझा किया, जिसमें लिखा था, "आपके 86वें जन्मदिन के अवसर पर आपको शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई देना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।"

इसके कैप्शन में आशा भोसले ने लिखा, "मुझे खुशी है कि मेरे 86वें जन्मदिन पर मेरी उपलब्धियों ने भारत को वर्ल्ड म्यूजिक के मानचित्र पर अंकित किया है, जिस वजह से विश्व के नेता मेरी उपस्थिति को मानते हैं। कनाडा के प्रधानमंत्री टड्रो का शुक्रिया।"

आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने दुबई में अपने रेस्तरां में जन्मदिन मनाया। मैं, अपने प्यारे कर्मचारियों और मेहमानों से घिरी हुई हूं, जो मुझे और मेरे शानदार परिवार को देखने आए हैं! इससे ज्यादा बेहतर तरीके से मेरा जन्मदिन नहीं मनाया जा सकता था। मुझे देखने के लिए आए सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद, इसका आयोजन करने वाले लोगों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद।"

भोसले ने साल 1940 से अपने करियर की शुरुआत की थी। छह दशकों से भी अधिक समय में भोसले ने 'रात अकेली है', 'कजरा मोहब्बत वाला', 'दम मारो दम', 'जरा सा झूम लूं मैं' जैसे कई गानों से अपने प्रशंसकों का दिल जीता है।

Also Read:

Pics: मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन ने परिवार सहित किए लालबाग के राजा के दर्शन

एयरपोर्ट पर पति विराट कोहली के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

ईद, दिवाली और क्रिसमस पर अक्षय कुमार ने किया कब्जा, जानें कौन-कौन सी फिल्में हो रही हैं रिलीज

Related Video