A
Hindi News मनोरंजन संगीत #SpeakerPhatJaaye: 'टोटल धमाल' का नया गाना हुआ रिलीज, अभी देखिए

#SpeakerPhatJaaye: 'टोटल धमाल' का नया गाना हुआ रिलीज, अभी देखिए

Speaker Phat Jaaye: 'टोटल धमाल' का नया गाना 'स्पीकर फट जाए' आज रिलीज हो गया है।

<p>टोटल धमाल</p>- India TV Hindi टोटल धमाल

Speaker Phat Jaaye Song Out: अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म 'टोटल धमाल' का नया गाना 'स्पीकर फट जाए' रिलीज हो गया है। इस गाने में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन कमर हिलाते नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत होती है शेर की एंट्री से, जिसके बाद अजय देवगन नजर आते हैं। गाने की शुरुआत में ईशा गुप्ता और अजय देवगन का रोमांस दिखाई देता है और इसके बाद माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का रोमांस नजर आता है। गाने में आगे फिल्म की पूरी स्टार कास्ट डांस करते दिखती है।

गौरव और रोशिन के संगीत से सजे इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इस गाने को आवाज दी है हार्डी संधु, जोनिता गांधी, अबुजर अख्तर और अदिति सिंह ने।

गाना रिलीज होने से पहले अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी थी कि गाना आज सुबह 11.15 बजे रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। इस फिल्म के कई छोटे-छोटे टीजर रिलीज हुए हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। देखिए ये टीजर-

इस टीजर में चिंदी बोलते हुए जो आवाज आप सुन रहे हैं वो कोई और नहीं जैकी श्रॉफ हैं।

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित एक मराठी महिला के किरदार में हैं जिसकी शादी गुजराती बने अनिल कपूर से हुई है। दोनों की किसी ना किसी बात पर खूब लड़ाई होती रहती है। माधुरी से जब पूछा गया कि क्या यह ट्रेलर उनके पति डॉक्टर राम नेने ने देखा है और देखा है तो उनका रिएक्शन क्या रहाय़ इस पर माधुरी ने हंसते हुए कहा- मेरे पति को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया और उन्होंने मेरा कैरेक्टर देखकर हंसते हुए कहा शुक्र है तुम रियल लाइफ में ऐसी नहीं हो।
 एक मराठी महिला की भूमिका निभा रही है जिसकी शादी अनिल कपूर के साथ हुई है और वह सदा किसी न किसी बात पर अनिल कपूर के साथ लड़ती रहती हैं।

टोटल धमाल का निर्देशन और सह-निर्माण इन्द्र कुमार ने किया है। ये फिल्म साल 2011 की फिल्म डबल धमाल और धमाल सीरीज की तीसरी कड़ी है। इस फिल्म में पिछले सीरीज के किरदार रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी के साथ नए किरदार में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जानिए कौन हैं सौंदर्या रजनीकांत के दूसरे पति विशागन, इस वजह से हुआ था पहले पति से तलाक!

शादी के बारे में पूछे जाने पर कुछ ऐसा था कटरीना कैफ का जवाब, देखें वीडियो