A
Hindi News मनोरंजन संगीत टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'भंकस' गाने की झलक, दूल्हा-दुल्हन बने हैं रितेश-अंकिता

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'भंकस' गाने की झलक, दूल्हा-दुल्हन बने हैं रितेश-अंकिता

'बागी 3' में बप्पी लहरी के मशहूर गाने 'भंकस' का रीमेक देखने को मिलेगा।

टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख अंकिता लोखंडे- India TV Hindi टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख अंकिता लोखंडे

मुंबई: ​टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' के ट्रेलर दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। ट्रेलर के हिट होने के बाद मेकर्स ने ट्रेलर के बाद 'दस बहाने' गाना रिलीज किया जो लोगों ने खूब पसंद किया। अब फ़िल्म के नए गाने का लुक भी सामने आ गया है। 'बागी 3' का अगला गाना है 'भंकस', जो आज रिलीज होने वाला है। टाइगर श्रॉफ ने गाने की एक झलक साझा की है। जिसमें रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे दूल्हा-दुल्हन बनकर बैठे हैं। वहीं उनके साथ श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ एथनिक वियर में नजर आ रहे हैं।

देखिए टाइगर श्रॉफ का ट्वीट-

'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। गाने की इस नई झलक में दोनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है। फ़िल्म का गाना 'भंकस' बप्पी लहरी के गाने का रीमेक है। 

फिल्म के मेकर्स ने बप्पी दा और श्रद्धा-टाइगर के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह है वो गाना जिसका रीमेक बागी 3 में दिखेगा

बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस बार एक्शन पहले से भी अधिक बेहतर होने वाला है और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर जादू चलाने के लिए तैयार हैं सोनू सूद

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' ट्रेलर रिलीज

डब्बू रत्नानी कैलेंडर में कियारा का लुक देखकर ट्विटर यूजर्स इमैजिन कर रहे कबीर सिंह का रिएक्शन

Related Video