A
Hindi News मनोरंजन संगीत यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

यो यो हनी सिंह- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- HONEY SINGH यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया दर्ज

बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता "यो यो हनी सिंह" (हिरदेश सिंह) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने "घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम" के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला आज सुश्री तानिया सिंह के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था। संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, सुश्री अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप, एडवोकेट्स करंजावाला एंड कंपनी के साथ हनी सिंह की पत्नी (शालिनी तलवार) की तरफ से पेश हुए।

हनी सिंह ने की अपने स्ट्रगल पर बात, कहा- मेहनत के बिना मिली सफलता का मजा नहीं

कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। कोर्ट शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति आदि का निपटान करने से रोक लगा दिया है।

Video: यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने किया 'मनाली ट्रांस' पर डांस

2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को दर्शकों से मिलवाया था। कई लोग हैरान थे कि उन्होंने बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्ट्स में अभिनय करने से पहले शादी कर ली।

 हनी सिंह ने किया था खुलासा क्यों बनाया था 'ब्रेकअप सॉन्ग'

रिपोर्ट- गोनिका अरोड़ा