A
Hindi News मनोरंजन संगीत Penny song promo: महेश बाबू की बेटी सितारा ने म्यूजिक वीडियो में किया जबरदस्त डांस, दिखाया अपना स्वैग

Penny song promo: महेश बाबू की बेटी सितारा ने म्यूजिक वीडियो में किया जबरदस्त डांस, दिखाया अपना स्वैग

सितारा के 'पेनी सॉन्ग' के प्रोमो को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। उनके अनोखे डांस स्टेप्स और स्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया।

Mahesh babu and his daughter- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/SAREGAMA TELUGU Mahesh babu and his daughter

Highlights

  • सितारा ने 'सरकारू वारी पाता' गाने के वीडियो में अभिनय किया है।
  • निर्माताओं ने घोषणा कि पूरा गाना रविवार को जारी किया जाएगा।

महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने 'सरकारू वारी पाता' गाने के वीडियो में अभिनय किया है। निर्माताओं ने सितारा अभिनीत, वीडियो के प्रोमो को 'पेनी सॉन्ग' शीर्षक के साथ जारी किया।

सितारा के 'पेनी सॉन्ग' के प्रोमो को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। उनके अनोखे डांस स्टेप्स और स्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया।

निर्माताओं ने घोषणा कि, पूरा गाना रविवार को जारी किया जाएगा। थमन द्वारा रचित संगीत, सिंगल 'कलावती' अभी भी हिट लिस्ट में अग्रणी है।

सुपरस्टार महेश बाबू का एक्शन और पारिवारिक मनोरंजन 'सरकारू वारी पाटा' का निर्देशन परशुराम कर रहे हैं और टीम की ओर से आने वाले हर एक अपडेट के साथ उम्मीदें बढ़ा रहे हैं।

'महनती' की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने 'सरकारू वारी पाटा' में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसे माइथरी मूवी मेकर, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस के तहत नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है।

इनपुट - आईएएनएस

The Kashmir Files देखकर भावुक तसलीमा नसरीन ने कहा : अगर आधा सच नहीं है तो...

‘तोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत