A
Hindi News मनोरंजन संगीत Poori Gal Baat: मिजाज को गुलाबी कर देगा टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय के गाने ‘पूरी गल बात’ का टीजर

Poori Gal Baat: मिजाज को गुलाबी कर देगा टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय के गाने ‘पूरी गल बात’ का टीजर

Poori Gal Baat Teaser: एक्टर टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का एक गाना लंबे समय से फैंस को इंतजार करा रहा है। आज टाइगर ने उसी गाने ‘पूरी गल बात’ का टीजर शेयर किया है।

Poori Gal Baat Teaser- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गाने के कुछ दृश्य

Highlights

  • टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय की जोड़ी दिखी कमाल
  • टाइगर और मौनी का रोमांटिक अंदाज आ रहा पसंद

Poori Gal Baat Teaser: एक्टर टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का एक गाना लंबे समय से फैंस को इंतजार करा रहा है। आज टाइगर ने उसी गाने ‘पूरी गल बात’ का टीजर शेयर किया है जिसमें मौनी रॉय के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। फैंस गाने की एक झलक देखने के बाद जमकर प्यार बरसाते दिख रहे हैं। उनको टीजर काफी पसंद आया है।

‘पूरी गल बात’ गीत टाइगर श्रॉफ के आवाज में है। इस मायने से ये गाना खास भी है। ये टाइगर का पहला गाना है। टीजर में टाइगर और मौनी साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं गुलाबी रंग मिजाज को मस्ताना कर रहा है। इस तरह से टीजर लोगों को पसंद आ रहा है।

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, सुंदर और प्रतिभाशाली मौनी रॉय के साथ काम करने का आनंद मिला! अपना पहला पंजाबी सिंगल शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकता! इसके साथ ही टाइगर ने इसमें कई लोगों को टैग भी किया है।

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू, इन वजहों से खास है ये मूवी

‘पूरी गल बात’ गाना का टीजर यहां देखें-

टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Hijab Controversy: धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम ने कहा- इस्लाम में हिजाब पसंद नहीं...