A
Hindi News मनोरंजन संगीत यो यो हनी सिंह के साथ दिल्ली के नाइट क्लब में हुई मारपीट, सिंगर ने कराई FIR

यो यो हनी सिंह के साथ दिल्ली के नाइट क्लब में हुई मारपीट, सिंगर ने कराई FIR

यो यो हनी सिंह ने दिल्ली के एक नाइट क्लब में पुरुषों के एक समूह के खिलाफ 'हाथापाई' करने की शिकायत दर्ज कराई है।

यो यो हनी सिंह के साथ दिल्ली के नाइट क्लब में हुई मारपीट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM यो यो हनी सिंह के साथ दिल्ली के नाइट क्लब में हुई मारपीट

Highlights

  • हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी ने दिल्ली पुलिस में उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी की शिकायत दर्ज कराई
  • 27 मार्च, 2022 को दिल्ली के एक क्लब में हनी सिंह के साथ हाथापाई हुई
  • हनी सिंह ने चार से पांच लोगों के एक समूह के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई

संगीतकार और रैपर यो यो हनी सिंह ने 27 मार्च, 2022 को दक्षिण दिल्ली के एक क्लब में हाथापाई के बाद चार से पांच लोगों के एक समूह के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई। सिंगर ने 28 मार्च को शिकायत दर्ज की। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी ने दिल्ली पुलिस में उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी की शिकायत दर्ज कराई थी। वह 27 मार्च को दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन- II इलाके में स्कोल क्लब में प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुरुषों का एक समूह जबरन मंच पर खड़ा हो गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर '8' से है ये कनेक्शन

एफआईआर में लिखा है, "4-5 अज्ञात लोगों ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और शो को बाधित कर दिया। उन्होंने भीड़ को बीयर दिखाना शुरू कर दिया और कलाकारों को मंच पर धकेल दिया। उसके बाद, एक चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया, और मुझे सामने खींचने लगा। मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह व्यक्ति मुझे चुनौती देता रहा और धमकी देता रहा। मैंने यह भी देखा कि वह सशस्त्र था। लाल शर्ट में एक अन्य व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कहा 'भगा' हनी सिंह को'।" 

Jeetendra Birthday: जौहरी के घर में पैदा हुए जितेंद्र आगे चलकर ऐसे बन गए बॉलीवुड के नगीने

पिछले साल उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने उन पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि हनी ने कई महिलाओं के साथ उन्हें धोखा किया और यह अपमानजनक था। उन्होंने यो यो हनी सिंह से दस करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी।

रश्मि देसाई पर भड़के उमर रियाज़ के फैंस, कहा- ''वो होती कौन है?'', जवाब में रश्मि ने पूछा- तुम कौन हो?