A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी अनन्या पांडे वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से करेंगी ओटीटी डेब्यू, वरुण धवन ने मजेदार वीडियो से किया खुलासा

अनन्या पांडे वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से करेंगी ओटीटी डेब्यू, वरुण धवन ने मजेदार वीडियो से किया खुलासा

Ananaya Panday web series Call Me Bae: वरुण धवन ने अनन्या पांडे के अगले प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है। वह धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज 'कॉल मी बे' की लीड के तौर पर नजर आएंगी।

Ananya Pandey - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ananya Pandey

Ananaya Panday web series Call Me Bae: ओटीटी के सुपर-फैंस के लिए गुरुवार की सुबह वरुण धवन ने बड़ा सरप्राइज दिया है। वरुण ने अमेजन प्राइम की अगली सीरीज, 'कॉल मी बे'  पर एक नए अपडेट के साथ वायरल हो रहे हैं। वरुण द्वारा किए गए मज़ेदार वीडियो में उन्होंने अनन्या पांडे को आने वाले अमेज़न ओरिजिनल स्क्रिप्टेड सीरीज़ 'कॉल मी बे' में बे के रूप में पेश किया है। 

ऐसा है ये वीडियो

इस वीडियो में, अनन्या को अपने भीतर के फैशनिस्टा को चुनौती देने के साथ वरुण धवन को फैशन और कपड़ों की बारीकियों के बारे में सिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल इस तरह से दोनों ही अपनी अमेज़न सीरीज़ की घोषणा कर रहे हैं, जिसकी अभी-अभी शूटिंग शुरू की गयी है।

क्या है इस सीरीज की कहानी 

एक अरबपति फैशनिस्टा, बे, (अनन्या पांडे) अपने बहुत-अमीर परिवार ने सेक्स स्कैंडल के कारण त्याग दिया है।। पहली बार उसे अपना बचाव करना है। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों को तोड़ती है, पूर्वधारणा को तोड़ती है और जानती है कि वह असल में कौन है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने की शाहरुख खान की तारीफ, बौखलाए सीनेटर ने बताया एक्ट्रेस को मैंटल

ये है सीरीज की टीम 

कॉल मी बे करण जौहर, अपूर्व मेहता, और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। इशिता मोइत्रा द्वारा क्रिएटेड, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ सीरीज का सह-लेखन भी किया है, कॉल मी बे इसके रिलीज होने पर 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

सलमान खान को मिली धमकी के मामले में बड़ा अपडेट, पता चल गया कहां से आया मेल?