Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने की शाहरुख खान की तारीफ, बौखलाए सीनेटर ने बताया एक्ट्रेस को मैंटल

Mahira Khan Troll: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान की तारीफ करके लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 23, 2023 8:58 IST
Pakistani actress Mahira Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistani actress Mahira Khan

Pakistani Senator On Mahira Khan: पाकिस्तान की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी एक्टिंग के साथ बॉलीवुड को लेकर उनके बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं। माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था और आए दिन बॉलीवुड की तारीफ करती हैं। लेकिन इस बार जब माहिरा खान ने अपने 'रईस' को-स्टार शाहरुख खान की तारीफ की तो वह लोगों के निशाने पर आ गईं। पाकिस्तानी सीनेटर ने माहिरा की मैंटल हेल्थ पर सवाल उठा दिए हैं। 

 
शाहरुख की तारीफ करके फंसी माहिरा

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबरों के अनुसार हाल ही में माहिरा खान ने पाकिस्तान के अनवर मकसूद के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में माहिरा खान ने बॉलीवुड में काम करने के अनुभव को लेकर बातें की। इस बात के बीच में माहिरा ने बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की दिल खोलकर तारीफ की है। कार्यक्रम में माहिरा खान ने कहा, "शाहरुख खान मेरे समय के हीरो हैं। मेरा सपना उनके साथ काम करने का था।"

माहिरा का सपना हुआ पूरा

इसके आगे महिरा ने कहा, "मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैंने अपना सपना रईस के जरिए पूरा किया। मेरी नाक को लेकर लोग काफी सलाह देते हैं। लेकिन अगर मैं इसे काट दूं तो क्या बचेगा मेरे पास। मैं और शाहरुख रईस के एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। मुझे याद है उस समय शाहरुख ने मुझसे कहा था कि ये नाकों का मामला है।" लेकिन जहां माहिरा का ये बयान बॉलीवुड लवर्स को पसंद आ रहा है वहीं पाकिस्तान के सीनेटर और पीएमएलएन नेता अफनान उल्लाह खान ने उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर विवादित बयान दिया है। 

इमरान खान और अवंतिका का फाइनली हुआ तलाक, एक्टर की पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न

सीनेटर ने माहिरा को बताया मैंटल 

इस बयान के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी सीनेटर अफनान उल्लाह खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर माहिरा खान को लेकर विवादित पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट में उर्दू में लिखा है, "माहिरा खान को मानसिक स्वास्थ्य की समस्या है। वहीं अनवर मकसूद अपनी लाइफ के इस फेस में नशे में हैं। इन दोनों बेशर्म किरदारों को जनता ने कोसा है। माहिरा खान के किरदार पर किताबें भी लिखी जा सकती हैं। वह पैसों के लिए भारतीय एक्टर की चापलूसी भी करती हैं।"

कपिल देव अब घूमेंगे दुनिया, नए शो 'Driving with the Legends' से करने वाले हैं धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement