Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कपिल देव अब घूमेंगे दुनिया, नए शो 'Driving with the Legends' से करने वाले हैं धमाका

Driving with the Legends: कपिल देव अब क्रिकेट की दुनिया से अलग एक नया रोमांचक शो लेकर आ रहे हैं। शो में वह सड़कों पर खास अंदाज में घूमते नजर आएंगे।

Written By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 23, 2023 8:28 IST
Driving with the Legends- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Driving with the Legends

Driving with the Legends: दिग्गज क्रिकेटर  कपिल देव ने कहा वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं दुनिया घूमना चाहते हैं नए-नए लोगों से मिलना चाहते हैं और मजे करना चाहते हैं...

और सच बताएं तो यह सब कुछ अब उनकी जिंदगी में जल्द होने वाला है। दरअसल दिग्गज क्रिकेटर  कपिल देव दर्शकों के लिए 'ड्राइविंग विद द लीजेंड्स' नामक एक दिलचस्प शो लाने के लिए तैयार हैं। 

स्विट्जरलैंड में होगी शूटिंग 

शो को हाल ही में लॉन्च किया गया और इसने सभी के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। इस शो के पहले सीजन के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। शो की शूटिंग स्विट्जरलैंड में बड़े पैमाने पर की जाएगी। शो का निर्माण द लेजेंड स्टूडियोज एलएलसी के बैनर तले किया जाएगा। इस शो के लॉन्च इवेंट में कपिल ने इसकी थीम को लेकर खुलकर बात की है। 

क्या बोले कपिल देव 

शो के बारे में बात करते हुए कपिल देव ने बताया कि वो अब क्रिकेट से आगे बढ़ना चाहते हैं घूमना चाहते हैं दुनिया अपने तरीके से देखना चाहते हैं। आइडिया एक दिग्गज और कुछ अन्य हस्तियों के साथ है, जिनके साथ विश्व स्तर पर लगभग 10 प्रशंसक स्विट्जरलैंड में 7 दिवसीय ड्राइविंग ट्रिप के लिए शामिल होंगे। हम वैश्विक ऑनलाइन ऑडिशन अभियान के माध्यम से इन प्रशंसकों का चयन करेंगे। पहला पार्ट कपिल देव के बारे में होगा। बता दें कि कपिल देव इस शो के साथ वीडियो सर के तौर पर भी जुड़े हैं।

कौन-कौन होगा यात्रा में शामिल

शो के दौरान इस यात्रा में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लेहरी, जान कुमार सानू और ईशा गुप्ता के के अलावा अन्य कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगे। शो के बारे में बात करते हुए कपिल देव ने कहा, "मैं इस शो के माध्यम से एक मजबूत संदेश देना चाहता हूं, और मैं उन प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं, जिन्हें स्विट्जरलैंड की यात्रा पर हमारे साथ जाने के लिए चुना गया है।"

क्या अब एक्टिंग करेंगे कपिल देव 

क्योंकि कपिल देव इस सीरीज में ऑनस्क्रीन नजर आएंगे तो मीडिया के यह सवाल करने पर कि इस टीचर के जरिए उनकी एक्टिंग काबिलियत तो नजर आ रही है तो क्या वह अब एक्टिंग की तरफ रुख करेंगे? तो कपिल देव ने हंसते हुए जवाब दिया कि मेरी मां ने मुझे कहा था कि तू खेलता बड़ा अच्छा है तो वही कर... कपिल देव ने यह भी बताया कि ऑनस्क्रीन कपिल देव के रूप अगर आना हो तो उसने परहेज नहीं है मगर मैं एक्टर नहीं हूं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या की जिंदगी में हुई सई जोशी की एंट्री, पत्रलेखा बर्बाद करेगी सई का करियर

कब होगी शुरुआत 

इस टीवी शो में कपिल देव अपने लुक को लेकर और अपनी इस जर्नी को लेकर बेहद खुश हैं और बताया जा रहा है कि अगस्त महीने में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। तो अब क्रिकेट के मैदान में विरोधियों के पसीने छुड़ाने वाले कपिल रियलिटी शो की दुनिया में किस-किस के पसीने छुड़ाएंगे यह बात देखने लायक होगी। 

इमरान खान और अवंतिका का फाइनली हुआ तलाक, एक्टर की पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement