A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज हिला देंगी दिमाग, नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज हिला देंगी दिमाग, नहीं हटेंगी स्क्रीन से नजरें

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते अलग-अलग जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं, लेकिन कुछ की कहानी हमारे दिल और दिमाग पर गहरी छाप छोड़ जाती हैं। ओटीटी प्लेटफार्मों पर अगर आप भी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो यहां देखें लिस्ट...।

best indian Suspense Thriller web series and films talaash delhi crime cuttputlli- India TV Hindi Image Source : X ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हिला देंगी दिमाग

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज अवेलेबल जिन्हें आप कभी भी कही भी देख सकते हैं। इन दिनों लोगों के बीच सस्पेंस थ्रिलर देखने का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में दर्शक ओटीटी  पर कॉमेडी और हॉरर के अलावा सस्पेंस थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी सस्पेंस थ्रिलर देखने के शौकीन हैं तो ये शानदार सीरीज और मूवी आप इस वीकेंड घर बैठें देख सकते है। इन सीरीज और फिल्म में सस्पेंस थ्रिलर पर बेस्ड कंटेंट देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये सब कुछ कैसे हुआ और अब आगे क्या होगा। यहां देखें भारत की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में और सीरीज...

नाम - तलाश
ओटीटी -  नेटफ्लिक्स

आमिर खान ने इस फिल्म में इंस्पेक्टर सुरजन सिंह शेखावत का रोल किया है, जिन्हें एक फेमस एक्ट्रेस की मौत होने के बाद घटनास्थल पर बुलाया जाता है। फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। 

नाम - मैरी क्रिसमस
ओटीटी - नेटफ्लिक्स

2024 की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं तो वहीं उनके साथ साउथ के स्टार विजय सेतुपति भी नजर आए। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर है। 

नाम - फ्रेडी
ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अलाया एफ लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में कार्तिक को देखकर यकीन नहीं होगा कि भोली भाली शक्ल वाला एक्टर विलेन के रोल में धमाका कर देगा। इस फिल्म में कार्तिक कुछ इस तरह बदला लेंगा की आप समझ भी नहीं पाएंगे।

नाम - दिल्ली क्राइम
ओटीटी - नेटफ्लिक्स

'दिल्ली क्राइम' के तीन सीजन आ चुके हैं और लोगों को दोनों पार्ट बहुत पसंद आए थे। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। शेफाली शाह, रसिका दुग्गल और राजेश तैलंग स्टारर 'दिल्ली क्राइम' के तीनों सीजन क्राइम स्टोरी पर बेस्ड है।

नाम - कठपुतली
ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'कठपुतली' भी आप देख सकते हैं। ये फिल्म साउथ का रीमेक है, लेकिन फिर भी इस ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था।

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन की 'शैतान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

सामंथा रुथ प्रभु का मुश्किल दिनों पर छलका दर्द, कहा- 'नफरत होने लगी थी...'

सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, महाशिवरात्रि 2024 के महोत्सव में हुए शामिल