Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, महाशिवरात्रि 2024 के महोत्सव में हुए शामिल

'योद्धा' फ‍िल्‍म की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा शुक्रवार को काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा महाशिवरात्रि 2024 पर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करते हुए नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2024 15:20 IST
Sidharth Malhotra seeks the divine blessings at Kashi Vishwanath temple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

महाशिवरात्रि 2024 के खास अवसर पर काशी विश्वनाथ धाम में सभी भक्तों की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दर्शन करने पहुंचे। 'योद्धा' फ‍िल्‍म की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा शुक्रवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते दिखाई है। उन्‍होंने बाबा के दरबार में हाजिरी लगाकर भगवान शिव का आशीर्वाद भी लिया। शिव के दरबार में पहुंचने के बाद उन्‍होंने हर हर महादेव का नारा लगाया और बाबा के दर्शन के बाद मंदिर प्रशासन की ओर से उनको प्रसाद भी दिया गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर

महाशिवरात्रि 2024 के मौके पर लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा को दर्शन करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के बिना दर्शन करते देखें। वायरल वीडियो में एक्टर को माथा टेकते हुए दिखाई दे रही है।

यहां देखें वीडियो-

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' के पोस्टर रिलीज के साथ टीजर की आने की डेट का भी खुलासा हो गया है। फिल्म 'योद्धा' के टीजर 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के इस धांसू पोस्टर को देखने के बाद अब फैंस को टीजर का इंतजार है। आपको बता दें कि फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। धर्मा प्रोडक्शन फिल्म 'योद्धा' हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है।  

ये भी पढ़ें:

माधुरी दीक्षित ने महाशिवरात्रि 2024 पर शेयर किया स्पेशल वीडियो, फैंस को दी शुभकामनाएं

71वें मिस वर्ल्ड को जज करेंगे रजत शर्मा, भारत कर रहा ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी

बिल्डिंग में आग लगने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का पहला रिएक्शन, कहा- 'हम सब ठीक है...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement