A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2 के इन 5 कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं लोग, गूगल पर ताबड़तोड़ कर रहे सर्च

Bigg Boss OTT 2 के इन 5 कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं लोग, गूगल पर ताबड़तोड़ कर रहे सर्च

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स लोगों का दिल बहला रहे हैं। फैंस को लोगों का अंदाज पसंद आ रहा है। इसी बीच इन कंटेस्टेंट को गूगल पर जमकर सर्च किया जा रहा है। ऐसे में जानें कौन हैं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले कंटेस्टेंट।

Bigg Boss OTT contestant- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप बंटे हुए हैं, जिन्होंने अब तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा। इन लोगों को लगातार गूगल पर सर्च किया जा रहा है। यहां देखिए सबसे ज्यादा गूगल किए गए कंटेस्टेंट्स कौन हैं ?

पूजा भट्ट 
'बिग बॉस ओटीटी 2' में डायरेक्टर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट की एंट्री ने फैंस और फॉलोअर्स के बीच जबरदस्त हलचल मचा दी। घर में उनकी उपस्थिति सुंदरता, अनुग्रह और अनुभव का खजाना लेकर आई। अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ पूजा की बातचीत, व्यावहारिक चर्चा और बुद्धिमान सलाह ने उन्हें सीजन के दौरान सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले व्यक्तियों में से एक बना दिया।

मनीषा रानी 
सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मनीषा रानी एक प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट हैं, और जल्द ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली पार्टिसिपेंट्स में से एक बन गईं। उनके करिश्माई व्यक्तित्व, मजबूत राय और संघर्षों को संभालने की क्षमता ने एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार को आकर्षित किया। मनीषा के मनोरंजक और साहसिक रवैये ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा और उनके गेमप्ले ने उन्हें विजेता के खिताब का प्रबल दावेदार बना दिया।

बेबिका धुर्वे 
टेलीविजन शो 'भाग्य लक्ष्मी' में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस बेबिका ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने कार्यकाल के दौरान बड़ी संख्या में फैंस बनाए हैं। शो में उनकी उपस्थिति ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की, जिसके चलते वह सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक बन गईं। बेबिका के इमोशनल मोमेंट्स, रिलेशनशिप और नाटकीय टकरावों ने उन्हें देखने लायक एक आकर्षक व्यक्तित्व बना दिया।
 
अभिषेक मल्हान 
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर अभिषेक ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपनी यात्रा के दौरान काफी ध्यान आकर्षित किया। उनके ह्यूमर, भरोसेमंद स्वभाव और साथी प्रतियोगियों के साथ वास्तविक संबंधों ने दर्शकों को प्रभावित किया। अभिषेक की लोकप्रियता बढ़ गई, जिसके चलते वह सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किए जाने वाले पार्टिसिपेंट्स में से एक बन गए।

जैद हदीद 
इंटरनेशनल मॉडल और एक्टर जैद ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक अनोखा स्वाद जोड़ा। उनके आकर्षक व्यक्तित्व, बहु-सांस्कृतिक पृष्ठभूमि और विशिष्ट दृष्टिकोण ने दर्शकों को आकर्षित किया। घर में जैद की यात्रा, सांस्कृतिक आदान-प्रदान, मनोरंजन और कभी-कभार होने वाली झड़पों से भरी हुई है, जिसने उन्हें एक यादगार शख्सियत बना दिया और सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक बना दिया। 

बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। 

(Input- IANS)

ये भी पढ़ें: क्या एमसी स्टैन की वजह से 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम हुआ ब्लॉक्ड? फैंस ने दिया सबूत

सनी देओल को सौतेली बहन ईशा देओल ने किया खुलकर सपोर्ट, लुटाया जमकर प्यार