A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2: फुकरा इंसान ने उड़ाई इस कंटेस्टेंट की खिल्ली, एलिमिनेशन को लेकर हुआ पंगा

Bigg Boss OTT 2: फुकरा इंसान ने उड़ाई इस कंटेस्टेंट की खिल्ली, एलिमिनेशन को लेकर हुआ पंगा

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आने वाले दिनों को एक ट्विस्ट आ सकता है। लेकिन अब तक इस ट्विस्ट को लेकर राज बना हुआ है।

Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi Image Source : JIO CINEMA Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' स्पेशल के आगामी एपिसोड में 'वीकेंड का वार' बस एक दिन दूर है, इसमें न तो घर के सदस्यों को और न ही दर्शकों को यह पता है कि शो में क्या नया मोड़ आने वाला है। एपिसोड में कुछ हास्यपूर्ण और नाटकीय क्षण देखने को मिलेंगे जब अभिषेक और एल्विश आशिका को चिढ़ाते हुए कहेंगे कि उसे अब घर छोड़ना पड़ सकता है।

बीते 40 दिन के बारे में होगी बात 

अभिषेक अपने चार लोगों के ग्रुप के साथ सुबह की बातचीत में एल्विश, आशिका और मनीषा से बात करेंगे कि घर में पिछले 40 दिन कैसे बीते और अब तक क्या हुआ है, वह सभी अपने अनुभवों और चुनौतियों के बारे में बताएंगे। अभिषेक का मानना है कि शो में हर किसी ने पूरी ताकत लगा दी है और जहां वे अब हैं वहां पहुंचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है, लेकिन अंत की शुरुआत यहां से है, इसलिए हर किसी को तैयार हाेेेना होगा, क्योंकि उनमें से कुछ अभी भी बाहर हो जाएंगे।

आशिका की खींची टांग 

अभिषेक की बातों से सहमत होते हुए, एल्विश फिर बातचीत के लिए आगे बढ़ते है और कहते है कि एलिमिनेशन टारगेट कौन है। अभिषेक अपने एक नए दोस्त आशिका का संभावित उम्मीदवार होने के बारे में मजाक उड़ाएंगे। हल्के-फुल्के अंदाज में उसकी टांग खींचते हुए वह कहेंगे, "चल अब बैग पैक करना शुरू कर दे, कल जाएगी तो आसान रहेगा। बाहर जाकर हमें सपोर्ट करना अच्छे से!" आशिका इन टिप्पणियों को सहजता से लेती है और कहती है, "कल इस समय तक बाहर रहूंगी क्या? अगर हां तो अच्छे से घूम रही होगी।"

टिकट टू फिनाले की होड़ 

एल्विश भी अपनी टिप्पणी देंगे। यदि दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखा जाए, तो एल्विश नए प्रशंसकों का पसंदीदा बन सकते हैं। अंतिम सप्ताह के लिए सीधे टिकट जीतने का मौका पाने से लेकर 24 घंटों के भीतर स्थिति पर हावी होने का मौका खोने तक, इस सप्ताह घर के सदस्यों ने कई गलतियां की हैं, इसलिए अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन जाएगा और कौन रहेगा।

Anupamaa के अनुज को दिन में तारे दिखाने आएगी मालती देवी की बेटी, उठेगा बड़े राज से पर्दा!

'बिग बॉस ओटीटी 2' की यात्रा अप्रत्याशित और नाटकीय क्षणों से भरी हुई है। निस्संदेह सलमान खान की भी अपनी प्लानिंग होंगी। 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

Bigg Boss OTT 2 के इन 5 कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं लोग, गूगल पर ताबड़तोड़ कर रहे सर्च