Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa के अनुज को दिन में तारे दिखाने आएगी मालती देवी की बेटी, उठेगा बड़े राज से पर्दा!

अनुपमा की जिंदगी सीधे रास्ते चलती ही नहीं है। उतार-चढ़ाव से भरी अनुपमा की जिंदगी हमेशा पटरी से उतर जाती है। अब इसी सबके बीच अनुपमा और अनुज की जिंदगी में हिचकोले देने के लिए एक नई एंट्री होने वाली है। इस एंट्री के साथ अनुज की जिंदगी से जुड़े राज से पर्दा उठेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 28, 2023 23:41 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा में होगी नई एंट्री।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। ऐसे में एक नए किरादर की एंट्री की बात सामने आ रही है। नई एंट्री के साथ ही शो के ट्रैक में परिवर्तन देखने को मिलेगा। शो में अनुज की जिंदगी में बड़ा भूचाल आएगा जिससे अनुपमा भी परेशान होने वाला है। 

अनुज की लाइफ पर पड़ेगा नई एंट्री से असर

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी को एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है। वो बच्चा उनके ख्यालों में दिख रहा है। वो बच्चा कोई और नहीं बल्कि छोटा अनुज है। जल्द खुलासा होगा कि वो मालती देवी अनुज की मां हैं। इस बात का खुलासा होते ही कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। जहां एक नए किरदार की एंट्री होगी। ये नया किरदार किसी और का नहीं बल्कि जवान मालती देवी का होगा। इस दौरान मालती देवी की मजबूरियों को दिखाया जाएगा। साथ ही दिखाया जाएगा कि कैसे मालती देवी अपनी औलाद को छोड़ जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं। 

अपरा मेहता की बेटी करेगी अनुपमा की लाइफ में एंट्री
यंग मालती देवी के किरदार में कोई और नहीं बल्कि मालती देवी का किरदार निभाने वाली अपरा मेहता की अपनी बेटी खुशाली जरीवाला नजर आएंगी। सामने आई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि खुशाली जरीवाला ही यंग मालती देवी बनी नजर आएंगी। पहली बार अपरा मेहता अपनी बेटी के साथ काम करने वाली हैं। खुशाली, थिएटर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने कई थिएटर एक्ट्स में काम किया है। कुशाली पहली बार किसी टीवी शो में काम करती नजर आएंगी। वहीं बात करें, अपरा मेहता की तो वो कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

शो में होगी एक और एंट्री
बता दें, शो में इसके अलावा एक और किरदार की एंट्री की बात सामने आई थी। बताया जा रहा है कि निखिल परमार भी 'अनुपमा' शो का हिस्सा बनेंगे। निखिल का किरदार शो में कैसा होगा इसकी जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है, लेकिन ये तय है कि ये दोनों ही नए किरदार शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगे। वैसे निखिल परमार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर मोहसिन खान के साथ काम करते नजर आ चुके हैं। दोनों ने साथ में निशा और उसके कजिन्स में साथ काम किया था। इस शो में अनेरी वजानी भी थीं। एक्टर निमा डेनजोगप्पा और काशीबाई में भी नजर आ चुके हैं। एक्टर ने एक एड फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ भी काम किया था। बीते साल एक्टर ने टाइगर श्रॉफ के साथ 'हीरोपंती 2' से डेब्यू किया था। एक्टर ने हाल में ही जानकारी दी थी कि वो सलमान खान के साथ भी काम करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: सामंथा की तरह 'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्ट्रेस को हुई ऑटोइम्यून बीमारी, बोलीं- मैं जीना चाहती थी!

'अनुपमा' पर फूटा फैंस का गुस्सा, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स देख परेशान लोगों ने शो को दिया नया नाम!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement