A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Dahaad Teaser: दबंग पुलिस वाली बनी Sonakshi Sinha, 'दहाड़' टीजर में दिखा एक्ट्रेस का धांसू अंदाज

Dahaad Teaser: दबंग पुलिस वाली बनी Sonakshi Sinha, 'दहाड़' टीजर में दिखा एक्ट्रेस का धांसू अंदाज

'दहाद' का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। जिसमें उनका धांसू अंदाज नजर आ रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Dahaad Teaser

बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक सोनाक्षी सिन्हा हर एक किरदार में फैंस को निराश करने का मौका नहीं देती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपनी डेब्यू फिल्म 'दबंग' से लेकर अब तक वह हर फिल्म में सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सोनाक्षी की डेब्यू वेब सीरीज 'दहाड़' का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का धांसू अंदाज नजर आ रहा है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगी नए परिवार की एंट्री, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

रीमा कागती और ज़ोया अख़्तर द्वारा तैयार की गई इस सीरीज़ को कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया, और सोहम शाह ने मुख्य किरदार निभाए हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने 'दहाड़' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है, जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो एक दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करती हैं। टीज़र में 27 महिलाओं की संदिग्ध हत्याओं का खुलासा करने वाले मामले की गहराई से पड़ताल की गई है, लेकिन हत्या के इन सभी मामलों में कोई भी रिपोर्ट दर्ज कराने वाला या गवाह नहीं है। फिर एक महिला – सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी, इस अपराध का सामना करने और उन महिलाओं को न्याय दिलाने का बीड़ा उठाती है। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

IPL MIvsGT मैच के बाद वायरल हुआ Sara Tendulkar का मीम, लोगों ने कहा- 'किसी का भाई किसी का जान' क्या करेगी सारा भाभी जान

दहाड़ 8 एपिसोड का एक क्राइम ड्रामा है, जिसकी कहानी एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके साथ काम करने वाले पुलिसकर्मियों के इर्द-गिर्द घूमती है। सार्वजनिक बाथरूम में एक के बाद एक, कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाक्रम की शुरुआत होती है, जिसकी जाँच-पड़ताल की जिम्मेदारी सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को सौंपी जाती है। पहली नजर में तो इन मौतों का मामला आत्महत्या की तरह दिखाई देता है, लेकिन मामले की एक-एक परत सामने आने के बाद अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद अपराध को अंजाम देने में माहिर एक मुजरिम और एक अंडरडॉग कॉप के बीच बिल्ली और चूहे का दिलचस्प खेल शुरू हो जाता है, और वह एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है। सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म 'डबल एक्सएल' में नजर आईं थी।