A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, 'Taj Divided By Blood' से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, 'Taj Divided By Blood' से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

वेब सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj Divided By Blood) के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

Dharmendra Deol- India TV Hindi Image Source : TWITTER/DHARMENDRADEOL Dharmendra Deol in Taj Divided By Blood

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की अपकमिंग वेब सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj Divided By Blood) से उनका लुक रिलीज किया गया है। फिल्म में Dharmendra एक सूफी संत का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने सीरीज 'फर्जी' से ओटीटी पर डेब्यू किया जिसके बाद अब धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म से लुक शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती...ए क सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं। एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिक...आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है।'

धर्मेंद्र (Dharmendra) को इस फिल्म के लुक पोस्ट में पहली नजर में पहचान पाना भी मुश्किल है। सोशल मीडिया पर फैंस इस पोस्टर को देखकर धर्मेंद्र की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब ओटीटी पर धर्मेंद्र की वेब सीरीज से मचेगा तहलका।'

Image Source : Twitter/DharmendraDeolDharmendra Deol

इस ऐतिहासिक वेब सीरीज में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह राजा अकबर की भूमिका निभा रहे हैं। इस पीरियड ड्रामा में मुगल साम्राज्य के कई राज सामने आने वाले हैं। सीरीज में अनारकली का किरदार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी निभा रही हैं तो वहीं प्रिंस सलीम का किरदार आशिम गुलाटी निभा रहे हैं। सीरीज में प्रिंस मुराद का किरदार ताहा शाह और प्रिंस दानियाल का किरदार शुभम कुमार मेहरा निभाने वाले हैं। सीरीज में रानी जोधा बाई का किरदार संध्या मृदुल निभाने वाली हैं। इसके अलावा रानी सलीमा के किरदार में जरीना वहाब और मेहरुन्निसा का किरदार सौरसेनी मैत्रा निभाने वाली हैं। वहीं मिर्जा हकीम के किरदार में एक्टर राहुल बोस नजर आएंगे।

ZEE5 की ओरिजिनल सीरीज वेब सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj Divided By Blood)  में सुबोध भावे, अयाम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्मा दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और जाचरी कॉफिन भी सहायक भूमिकाओं नजर आएंगे। ये सीरीज जी5 पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच बढ़ीं नजदीकियां, डांस Video देख फैंस बोले- शादी कर लो

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अब साथ में करेंगे 3 फिल्में! करण जौहर ने बताया सच

'कंतारा' फेम ऋषभ शेट्टी को मिला दादासाहेब फाल्के सम्मान, मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर के अवॉर्ड का हुआ ऐलान