Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच बढ़ीं नजदीकियां, डांस Video देख फैंस बोले- शादी कर लो

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अर्चना गौतम का सफर आसान नहीं रहा, उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वालीं अर्चना गौतम ने जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 15, 2023 17:08 IST
archana gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARCHANAGAUTAMM archana gautam

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का खिताब भले ही रैपर एमसी स्टैन ने अपने नाम किया है लेकिन इस शो में शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग हो चुकी है। 'बिग बॉस 16' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में रहीं अर्चना गौतम इस समय सोशल मीडिया पर छाई हैं। अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक पार्टी में मस्तीभरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान की पार्टी का है, फराह खान ने 'बिग बॉस 16' के खत्म होने के बाद इसके कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी रखी जिसमें कई और सेलेब्स भी शामिल हुए।

इसी पार्टी से अर्चना गौतम (Archana Gautam) कुछ और वीडियोज भी शेयर कर चुकी हैं जिनमें वह एक्टर शेखर सुमन के साथ डांस करती दिखी थीं। वहीं अब अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह 'बिग बॉस 16' के रनरअप रहे शिव ठाकरे के साथ डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में पहले तो अर्चना गौतम, फराह खान के साथ डांस कर रही होती हैं और फिर बाद में वहां मौजूद शिव ठाकरे के साथ डांस करने लगती हैं। दोनों वीडियो में 'जवानी जान-ए-मन' गाने पर थिरक रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अर्चना गौतम तुम राजनीति छोड़ो और वापस एक्टिंग करियर शुरू करो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'फराह खान की पार्टी में ही तो हो उन्हीं से एक फिल्म मांग लो.. और राजनीति छोड़ दो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शिव ठाकरे यही वीडियो अपनी आई को भेज दो और अर्चना से शादी रचा लो।' बता दें कि अर्चना गौतम रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की पांच फाइनलिस्ट में से एक थीं, वह शो में चौथे नंबर पर बाहर हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अब साथ में करेंगे 3 फिल्में! करण जौहर ने बताया सच

महाराणा प्रताप के लुक में दमदार लगे गुरमीत चौधरी, सामने आया नई वेब सीरीज का फर्स्ट लुक

हरिहरन ने बॉलीवुड के नए गानों को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर रीमिक्स करने वालों के छूट जाएंगे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement