Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराणा प्रताप के लुक में दमदार लगे गुरमीत चौधरी, सामने आया नई वेब सीरीज का फर्स्ट लुक

Gurmeet Chaudhary as Maharana Pratap: अभिनेता गुरमीत चौधरी डिज़्नी+ हॉटस्टार की आगामी सीरीज 'महाराणा प्रताप' में लीड किरदार में होंगे। शो का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 15, 2023 16:55 IST
Raja Maharana Pratap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Raja Maharana Pratap

Raja Maharana Pratap: एक महीने पहले Disney+ Hotstar ने नितिन चंद्रकांत देसाई द्वारा निर्देशित अपनी आगामी सीरीज महाराणा की घोषणा करते हुए एक रोमांचक वीडियो पोस्ट किया था और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इस बात की  घोषणा की कि गुरमीत चौधरी "महाराणा" में महाराणा प्रताप की मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में गुरमीत चौधरी के लुक को देखने के बाद प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं, वे बहुत ही इंटेंस और दिलचस्प लग रहे हैं। बड़ी-बड़ी मूछों में गुरमीत सच में महराणा प्रताप जैसे ही दिख रहे हैं। उनका लुक देखकर लग रहा है कि इस किरदार के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है। इस शो के प्रोमो को शेयर करते हुए गुरमीत कैप्शन में लिखा है, "विनम्र शुरुआत करने के लिए... हृदय में जिनके महादेव, रण में जो महावीर। देखिए #महाराणा प्रताप के असीम बहादुरी की कहानी।" 

इस बारे में गुरमीत चौधरी ने कहते हैं , "भारत की जड़ों से जुड़े प्रोजेक्ट पर काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। महाराणा प्रताप अपने साहस और वीरता के लिए जाने जाते थे, उनके जीवन के बारे में और जानने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं। स्वयं महाराणा प्रताप जैसे सशक्त चरित्र को चित्रित करना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है । मुझे यह प्रोजेक्ट देने के लिए मैं डिज्नी+ हॉटस्टार और नितिन चंद्रकांत देसाई का शुक्रगुजार हूं।"

Naseeruddin Shah अब वेबसीरीज में निभाएंगे शहंशाह अकबर का किरदार, मुगल साम्राज्य के खुलेंगे कई राज

नेटिज़न्स अपने पसंदीदा अभिनेता को इस तरह की ऐतिहासिक सीरीज़  में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम भी गुरमीत चौधरी को महान योद्धा महाराणा प्रताप की भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बेसब्री से इंतजार, वहीं दूसरे ने लिखा, 'दमदार सीरीज लग रही है।' 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी दिशा वकानी की वापसी? असित मोदी ने कहा- जल्द दिखेंगी दया भाभी

हरिहरन ने बॉलीवुड के नए गानों को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर रीमिक्स करने वालों के छूट जाएंगे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement