Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Naseeruddin Shah अब वेबसीरीज में निभाएंगे शहंशाह अकबर का किरदार, मुगल साम्राज्य के खुलेंगे कई राज

Naseeruddin Shah एक बार फिर एक चुनौतिपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं। वह 'ताज डिवाइडेड बाय ब्लड' में बादशाह अकबर का किरदार निभाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 15, 2023 13:49 IST
Naseeruddin Shah- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Naseeruddin Shah

Taj Divided By Blood: OTT लवर्स के लिए अब एक ऐतिहासिक वेबसीरीज सामने आने वाली है। इसकी खासियत यह है कि  इसमें दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह राजा अकबर की भूमिका निभा रहे हैं। पीरियड ड्रामा को मुगल साम्राज्य के कई राज सामने आने वाले हैं। यह सीरीज मुगलों के परिवारों में हुए द्वंद और उत्तराधिकार के विवादों के बारे में बताया गया है।

अनारकली बनेंगी अदिति राव हैदरी

'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' टाइटल वाली इस सीरीज में अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, प्रिंस सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, प्रिंस मुराद के रूप में ताहा शाह, प्रिंस दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, रानी सलीमा के रूप में जरीना वहाब, मेहर उन निसा के रूप में सौरसेनी मैत्रा, मिर्जा हकीम के रूप में राहुल बोस हैं।

शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में धर्मेंद्र 

इस शो में शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में धर्मेंद्र नजर आने वाले हैं। रनर के रूप में विलियम बोरथविक के साथ कॉन्टिलो डिजिटल द्वारा निर्मित, लेखक के रूप में साइमन फैंटाजो और निर्देशक के रूप में रोनाल्ड स्कैल्पेलो, सीरीज का ऐलान अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र की उपस्थिति में मुंबई में किया गया। सीरीज में सुबोध भावे, अयाम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्मा दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और जाचरी कॉफिन भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

Taj Divided By Blood

Image Source : IANS
Taj Divided By Blood

TRP 2023: बिग बॉस ने खत्म होते-होते दी इन टीवी शो को करारी शिकस्त, जानें किसका क्या है हाल

इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

सीरीज इस महान राजवंश की सुंदरता और क्रूरता, कला, कविता और वास्तुकला के लिए उनके जुनून को प्रदर्शित करने वाली पीढ़ियों के उत्थान और पतन का अनुसरण करती है। 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement