Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

Priyanka Chopra new hollywood Film: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनास की 'लव अगेन' का ट्रेलर आपको प्यार में डूब जाने पर मजबूर कर देगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 15, 2023 12:00 IST
Love Again Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_PRIYANKACHOPRAJONAS Love Again Trailer

Love Again Trailer: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म 'लव अगेन' को लेकर एक पोस्ट डाला था। जिसमें उन्होंने एक रोमांटिक डिनर वाली तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने 14 फरवरी को नए खुलासे का वादा किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने वादे को निभाते हुए 12 मई को सिनेमाघरों में आने वाली 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज किया है। जाहिर है रोमांटिक फिल्म का ट्रेलर इस खास दिन पर आना प्यार करने वालों के लिए काफी स्पेशल है। 

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से शुरुआत करके हॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है। वह लगातार पूरी दुनिया के सामने भारतीय फिल्मों के प्रतिनिधित्व का समर्थन करने में आगे रही हैं। इसी बीच अब वह सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन स्टारर इस फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए प्रियंका ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को कैप्शन में बताया, "हमने इस फिल्म को मुश्किल समय में बनाया है, ज्यादातर अपने प्रियजनों से दूर लेकिन सेट पर हर दिन स्पेशल था, विशेष रूप से सेलीन डायोन और मेरे गजब के को स्टार सैम ह्यूगन, रसेल टोवी ,सोफिया बार्कले के साथ। लव अगेन मूवी के अपने मेहनत भरे नतीजे को शेयर करते हुए खुशी हो रही है।"

काफी रोमांटिक है कहानी 

जेम्स सी स्ट्रॉस द्वारा लिखित और निर्देशित। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनास और ह्यूगन को मीरा और रॉब के रूप में दिखाया गया है। मीरा अपने दिवंगत मंगेतर के पुराने फोन नंबर पर रोमांटिक टेक्स्ट भेजती हैं, बिना यह महसूस किए कि रॉब बर्न्स उनकी जगह काम करने लगे हैं और वो नंबर उन्हें मिल चुका है। दोनों में एक इमोशनल कनेक्शन बन जाता है। दोनों धीरे-धीरे प्यार में पड़ जाते हैं।

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

निक जोनास का कैमियो 

मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में प्रियंका के पति और फेमस सिंगर निक जोनास ने भी कैमियो किया है। जिसके साथ प्रियंका का एक मजेदार सीन भी है। इस क्लिप ने ट्रेलर में सबका ध्यान खींचा है। 'लव अगेन' स्क्रीन जेम्स द्वारा निर्मित और सोनी पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जाएगा है। इसमें रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जेलिली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी हैं।

TRP 2023: बिग बॉस ने खत्म होते-होते दी इन टीवी शो को करारी शिकस्त, जानें किसका क्या है हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement