Monday, April 29, 2024
Advertisement

TRP 2023: बिग बॉस ने खत्म होते-होते दी इन टीवी शो को करारी शिकस्त, जानें किसका क्या है हाल

ऑरमेक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' का कुछ समय से हाल बेहाल हो चुका है। फैंस को 'Anupamaa' और 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' के ड्रामें अब अच्छे नहीं लग रहे हैं। इस हफ्ते रेटिंग की दौड़ में दिखा ट्विस्ट है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 15, 2023 11:56 IST
Ormax Media TRP 2023 anupamaa ghkkpm yrkkh bb16 the kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : ORMAX MEDIA TRP 2023 Ormax Media TRP 2023

Ormax Media TRP 6th Week 2023: ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2023 के छठवें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। हर सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने नंबर वन की गद्दी पर अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। वहीं रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इस सप्ताह भी दूसरे स्थान पर नजर आए। दूसरी ओर फिनाले के नजदीक आते ही 'बिग बॉस 16' भी चौथे नंबर पर आ चुका है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' इस बार भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस सप्तह 74 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर बना हुआ है। ये कॉमेडी शो बीते कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर सप्ताह शो में मनोरंजन की बढ़ोत्तरी देखने को मिलती है। 

अनुपमा - Anupama
लोगों का पसंदीदा टीवी सीरियल 'अनुपमा' को इस बार भी पिछले सप्ताह जैसी ही रैंकिंग हासिल हुई है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' 72 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है। टीवी सीरियल 'अनुपमा' में माया, अनुपमा और अनुज को दूर करने की कोशिश में लगी हुई है। 

इंडियन आइडल 13 - Indian Idol 13
नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया का 'इंडियन आइडल 13' भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। इस शो को इस हफ्ते कुछ ज्यादा ही पंसद किया गया है, जिस के करण इस बार यह शो 69 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है। 

बिग बॉस 16 - Bigg Boss 16 
टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' जैसे फिनाले के पहले छा हुआ था, वैसे ही शो खत्म होने के बाद भी इस बार 'बिग बॉस 16' 68 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। रेटिंग में कई चौंकने वाले ट्विस्ट देखने को मिले हैं। बात दें की 'बिग बॉस 16' के विनर रैपर एमसी स्टैंड रहे हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
यह शो इस बार 65 रेटिंग के साथ पांचवे नंबर पर नजर आया। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग पिछले सप्ताह के मुकाबले थोड़ी कम हुई है। टीवी सीरियल में इस समय अक्षु और अभी की जिदंगी में काफी परेशानी देखने को मिल रही है। 

द कपिल शर्मा शो - The Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा अपने धमाकेदार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। इस बार उनका यह शो छठे नंबर पर है। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' हमेशा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मात खा जाता है। 

नागिन 6 - Naagin 6 
कलर्स टीवी का मशहूर सुपरनैचरल टीवी शो 'नागिन 6' इस बार 60 रेटिंग के साथ सात नंबर पर है। इस शो में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में हैं, कुछ समय पहले नागिन का सीजन 6 के ऑफ एयर होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। 

गुम है किस के प्यार में - Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin
नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने 59 रेटिंग के साथ इस बार आठवें स्थान पर जगह बनाई है। लोगों के इस पसंदीदा टीवी सीरियल में सई अपने बेटे को पाने के लिए पागल हो गई है, वहीं दूसरी ओर विराट उसे सहारा दे रहा है। 

कुमकुम भाग्य - Kumkum Bhagya
शो नौंवे नंबर पर अपनी जगह बना पाया। मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल स्टारर 'कुमकुम भाग्य' पिछले सप्ताह के मुकाबले इस बार पीछे नजर आया। लोगों को टीवी सीरियल में चल रहे नाटक पंसद नहीं आ रहे हैं। टीआरपी लिस्ट ध्यान में रखते हुए कहानी में मेकर्स को कई बदलाव करने पड़ सकते हैं। 

उडारियां - Udaariyaan
मेकर्स ने सीरियल 'उड़ारियां' की कहानी को पूरी तरह से बदलने का फैसला किया है तब से सीरियल टीआरपी लिस्ट में कमाल कर रहा है। सीरियल 'उड़ारियां' ने 59 रेटिंग के साथ इस बार दसवें स्थान पर जगह बनाई है।

ये भी पढ़ें-

Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज, खतरनाक एक्शन करते आए नजर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement