Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज, खतरनाक एक्शन करते आए नजर

खेसारी लाल यादव की फिल्म के आने से पहले ही उनकी फिल्मों का बोल-बाला शुरू हो जाता है। फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 15, 2023 6:51 IST
sangharsh 2 teasre out khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : KHESARI LAL YADAV Khesari Lal Yadav

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की फिल्मों का जलवा रिलीज के पहले से ही देखने को मिलने लगाता है। खेसारी लाल यादव की फिल्म 'गॉडफादर' के बाद अब उनकी एक और नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। 'गॉडफादर' के बाद अब निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की मच अवेटेड फिल्म 'संघर्ष 2' से खेसारी लाल का फर्स्ट लुक रिलीज करने के बाद अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 'संघर्ष 2' के फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक्टर के फर्स्ट लुक के बाद अब फिल्म 'संघर्ष 2' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

फिल्म 'संघर्ष 2' का जलवा-

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार एक्टर और सिंगर खेसारी इन दिनों एक के बाद एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। मेगास्टार खेसारी की फिल्म 'संघर्ष 2' भी जल्द दर्शकों के बीच रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि फिल्म 'संघर्ष 2' के अलावा खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में गॉडफादर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें खेसारी लाल सफेद दाढ़ी और सफेद बाल में नजर आए। 

टीजर की खास बात-
खेसारी की फिल्म 'संघर्ष 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फैंस के इंतजार के बीच इस मूवी का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें आपको धुआंधार एक्शन, एक्टर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, साउथ स्टाइल में शादी और विदेशों में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग देखने के लिए मिलेगी। इस एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर की गई है। इसमें ड्रोन कैमरा और हैलिकॉप्टर शॉट का भी इस्तेमाल किया गया है। 

फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं और प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं। इसके लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है। कोरियोग्राफर दिलीप मिस्त्री और एम के गुप्ता हैं। 

मुख्य भूमिका में नजर आएंगे-
खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री, माही श्रीवास्तव, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओ पी कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु परिवार के पीठ पीछे इस शख्स के साथ हुआ रोमांटिक, शेयर किया #AbhiRa का वीडियो

Anupamaa: बरखा ने अनुपमा के भरे कान, माया ने गुस्से में की घिनौनी हरकतें

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement